PM मोदी ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर दी उनको श्रद्धांजलि, किया यह ट्वीट

Rajiv Gandhi Death Anniversary: कांग्रेस राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आज पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी ताकि नयी पीढ़ी को उनके योगदान के बारे में बताया जा सके.

PM मोदी ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर दी उनको श्रद्धांजलि, किया यह ट्वीट

Rajiv Gandhi Death Anniversary: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), यूपीए चेयपर्सन सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) को उनकी 28वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को उनके स्मारक वीरभूमि जाकर श्रद्धांजलि दी. गांधी परिवार के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अन्य पार्टी नेता भी वीरभूमि पर मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि.'

नाथूराम गोडसे पर अब इस बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान, गोडसे और कसाब की तुलना राजीव गांधी से की

कांग्रेस राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की पुण्यतिथि के अवसर पर आज पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी ताकि नयी पीढ़ी को उनके योगदान के बारे में बताया जा सके. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संदर्भ में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रदेश इकाइयों को पत्र लिखा था. पत्र में उन्होंने बतौर प्रधानमंत्री राजीव गांधी की कई उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि 21 मई को पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किये जाएं जिनमें पूर्व प्रधानमंत्री के योगदान का उल्लेख हो ताकि युवाओं एवं नयी पीढ़ी को भी इस बारे में पूरी जानकारी हो सके.

पीएम मोदी का एक और सनसनीखेज आरोप, राजीव गांधी ने INS विराट का उपयोग टैक्सी की तरह किया

बता दें, 21 मई, 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर में एक विस्फोट में राजीव गांधी की मौत हो गयी थी.

राजीव गांधी के वो 5 बड़े फैसले जिन्होंने आम आदमी की जिंदगी बदल दी, विवादों से भी रहा है गहरा नाता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: NDTV से बोले रॉबर्ट वाड्रा- राजीव गांधी का नाम लेकर बीजेपी जनता को मुद्दों से भटकाती है