NDTV Khabar

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर रवि शास्त्री को दिया कमेंटरी के अंदाज़ में 'धन्यवाद'

75 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर रवि शास्त्री को दिया कमेंटरी के अंदाज़ में 'धन्यवाद'

बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर रवि शास्त्री ने कमेंटरी के अंदाज़ में PM को बधाई दी थी

खास बातें

  1. रवि शास्त्री ने चुनावों में बीजेपी की जीत के लिए PM को बधाई दी थी
  2. प्रधानमंत्री ने भी ट्वीट के जरीए रवि शास्त्री को धन्यवाद दिया था
  3. प्रधानमंत्री सोशल मीडिया में तुरंत जवाब देने के लिए जाने जाते हैं
नई दिल्ली: अपनी वाकपटुता से राजनीति की पिच पर सभी को धराशाई करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति से इतर खेल की दुनिया में भी जुदा अदांज़-ए-बयां से क्रिकेटर रवि शास्त्री को क्लीन बोल्ड कर दिया.

बता दें कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर क्रिकेटर रवि शास्त्री ने कमेंटरी के अंदाज़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी. रवि शास्त्री ने अपने ट्वीट में ‘ट्रेसर बुलेट’ का इस्तेमाल करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने 300 के जादुई आंकड़े को भी पार कर लिया, बिल्कुल ट्रेसर बुलेट की तरह.
दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री जब कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्य 'ट्रेसर बुलेट' होता है. यह अब उनकी पहचान ही बन चुका है.

टिप्पणियां
प्रधानमंत्री ने भी दूसरी ओर से मोर्चा संभालते हुए क्रिकेटर और कमेंटर को उन्हीं के अंदाज़ में धन्यवाद दिया. प्रधानमंत्री ने ट्वीटर पर लिखा, 'धन्यवाद, यूपी चुनाव के आखिरी लम्हों में कड़ा मुकाबला नहीं था, इसलिए आखिर में लोकतंत्र की जीत हुई.'
प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में ‘गो डाउन टु द वायर’का इस्तेमाल किया, जो कि क्रिकेट में आखिरी गेंद तक मुकाबला जाने पर इस्तेमाल होता है.

ख़ास बात यह है कि प्रधानमंत्री का यह क्रिकेटिया जवाब लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उनका यह ट्वीट पांच हजार से ज्‍यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और 12 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement