पीएम मोदी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे

एएमयू के वाइस चांसलर प्रोफेसर तारिक मंसूर ने विश्वविद्यालय के सौ वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने की मंजूरी देने के लिए पीएम मोदी का आभार जताया

पीएम मोदी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के शताब्दी वर्ष पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी 22 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इस समारोह में हिस्सा लेंगे. समारोह में शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे.

एएमयू की ओर से जारी बयान में कहा गया कि वाइस चांसलर प्रोफेसर तारिक मंसूर ने विश्वविद्यालय के सौ वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने की मंजूरी देने के लिए पीएम मोदी का आभार जताया है. मंसूर ने सभी स्टाफ सदस्यों, छात्रों, पूर्व छात्रों और शुभचिंतकों से अपील की है कि वे सक्रिय रूप से भागीदारी करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपील की है कि शताब्दी वर्ष के कार्यक्रम राजनीति से ऊपर रहने चाहिएं ठीक वैसे ही जैसे गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस, मिलाद उन नबी, गांधी जयंती राजनीति से ऊपर हैं. इन कार्यक्रमों में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हिस्सा लेने की भी संभावना है.