Auraiya Road Accident: औरेया हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत पर PM मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में 24 प्रवासी श्रमिकों की मौत पर शनिवार को शोक व्यक्त किया और कहा कि सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है.

Auraiya Road Accident: औरेया हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत पर PM मोदी ने जताया दुख

PM मोदी ने औरेया सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के औरेया जिले की घटना
  • 24 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत
  • घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में 24 प्रवासी श्रमिकों की मौत पर शनिवार को शोक व्यक्त किया और कहा कि सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश के औरेया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है. सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है.इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.''

बता दें कि उत्तर प्रदेश के ओरेया जिले में शनिवार तड़के सड़क हादसे में कम से कम 24 प्रवासी श्रमिकों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए. दो ट्रकों की भिड़ंत की वजह से यह हादसा हुआ था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को जदीकी अस्पताल पहुंचाया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों की हर संभव की जा रही है. घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए हैं. कानपुर रेंज के आईजी जल्द जांच कर मामले की रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेंगे. (इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: औरेया सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com