NDTV Khabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की मुलाकात की तस्‍वीरें, प्रणब मुखर्जी ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद से ही पीएम मोदी (PM Modi) गुरुवार को होने वाले शपथ समारोह (Swearing-in Ceremony) से पहले कई वरिष्‍ठ नेताओं से मिल रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की मुलाकात की तस्‍वीरें, प्रणब मुखर्जी ने दिया ये जवाब

आशीर्वाद लेने पहुंचे पीएम मोदी को प्रणब मुखर्जी ने अपने हाथों से मिठाई खिलाई

खास बातें

  1. पीएम मोदी प्रणब मुखर्जी का आशीर्वाद लेने पहुंचे
  2. प्रणब दा ने पीएम को अपने हाथों से म‍िठाई खिलाई
  3. पीएम ने मुलाकात की तस्‍वीरें ट्विटर पर साझा कीं
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने से दो दिन पहले आज सुबह पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) से मुलाकात की. पीएम ने मुलाकात की तस्‍वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है, प्रणब दा से मुलाकात हमेशा अनुभव बढ़ाने वाली होती है. वह एक ऐसे राजनेता हैं जिन्‍होंने राष्‍ट्र को अमिट योगदान दिया है. हमारी आज की मुलाकात में मैंने उनका आशीर्वाद लिया.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने लिया आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से आशीर्वाद
 

पीएम मोदी के ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही प्रणब मुखर्जी ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि वह पीएम मोदी को उनके लक्ष्‍य सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्‍वास के लिए शुभकामनाएं देते हैं.


लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद से ही पीएम मोदी गुरुवार को होने वाले शपथ समारोह से पहले कई वरिष्‍ठ नेताओं से मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे BIMSTEC समूह के नेता

अपनी जीत के एक दिन बाद पीमए मोदी ने बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया.

टिप्पणियां

पीएम मोदी की अगुवाई बीजेपी ने 23 मई को 543 में से 303 सीटें जीतकर लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करते हुए विपक्ष को पूरी तरह से कुचल दिया.

आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी ने 2012 से लेकर 2017 तक राष्‍ट्रपति का पद संभाला. नरेंद्र मोदी-नीत सरकार के सुझाव पर इसी साल जनवरी में उन्‍हें भारत के सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान भारत रत्‍न से नवाजा गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement