PM मोदी के वाराणसी के ऑफिस की फोटो खींचकर OLX पर 'SALE' के लिए डाला, चार गिरफ्तार

वाराणसी के जवाहर नगर में स्थित पीएम के कार्यालय की फोटो खींचकर कुछ लोगों ने इसे OLX वेबसाइट पर डाल दिया था.

PM मोदी के वाराणसी के ऑफिस की फोटो खींचकर OLX पर 'SALE' के लिए डाला, चार गिरफ्तार

कुछ लोगों ने PM मोदी के वाराणसी वाले ऑफिस को बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया था.

वाराणसी:

वाराणसी में कुछ शरारती तत्वों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी वाले कार्यालय (PM Modi's office in Varanasi) को OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए डाल दिया था. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीएम के ऑफिस की बिक्री के लिए कथित तौर पर ऑनलाइन एडवर्टीजमेंट डालने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है,

पुलिस ने बताया कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनके जनसंपर्क कार्यालय की फोटो लेकर एक आरोपी ने OLX वेबसाइट पर सेल के लिए डाल दिया था. वाराणसी के सीनियर एसपी अमित पाठक ने बताया कि पीएम का यह ऑफिस शहर के जवाहर नगर इलाके में है और यह भेलूपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है.

पाठक ने बताया कि 'गुरुवार को हमारे संज्ञान में आया कि पीएम मोदी का यहां का ऑफिस OLX पर सेल के लिए डाला गया है, जिसके बाद भेलूपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराया गया है और मामले की जांच हो रही है.' उन्होंने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें से एक शख्स ने ऑफिस की फोटो खींची थी और उसे वेबसाइट पर डाला था.

उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पीएम मोदी सबसे पहले 2014 के लोकसभा चुनावों में वाराणसी से जीते थे. उसी साल वो पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे. 2019 के लोकसभा चुनावों में फिर उन्हें यहां से जीत हासिल हुई थी.

Video: क्राइम रिपोर्ट इंडिया : दोस्त की पत्नी से रेप का आरोपी कर्नल गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)