NDTV Khabar

जब पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी से पूछा हालचाल, जानें फिर क्या हुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के मॉनसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं के पास जाकर उनका हालचाल भी पूछा.

13 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी से पूछा हालचाल, जानें फिर क्या हुआ

मॉनसून सत्र के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी

खास बातें

  1. विपक्ष के तमाम नेताओं से पूछा हालचाल
  2. खडगे और मुलायम सिंह यादव हुई गुफ्तगू
  3. मॉनसून सत्र की आज से हुई शुरुआत
नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र की आज से शुरुआत हो चुकी है.पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्र आरंभ होने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि क्विट इंडिया मूवमेंट के 75 साल हो रहे हैं. इस समय लोगों के प्रतिनिधियों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनने का मौका मिला है. पीएम मोदी ने जीएसटी की नया मतलब भी बताया. उन्होंने कहा कि जीएसटी एक साथ काम करने का दूसरा नाम है.

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के मॉनसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं के पास जाकर उनका हालचाल भी पूछा.

यह भी पढ़ें
नोटबंदी, जीएसटी मुद्दों पर सरकार को संसद में मिलकर घेरेंगे 18 विपक्षी दल...



लोकसभा की बैठक शुरू होने से कुछ पहले प्रधानमंत्री विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर भी गए. इससे पहले वे मुरली मनोहर जोशी, रामविलास पासवान के अलावा भाजपा और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से मिले. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार के साथ विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर भी गए और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव का कुशलक्षेम पूछा. उन्होंने खडगे और मुलायम से कुछ पल बातचीत की और हालचाल पूछा. पीएम मोदी ने अन्नाद्रमुक नेता और लोकसभा उपाध्यक्ष एम थम्बीदुरई से बात की और फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, फारूक अब्दुल्ला, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भर्तृहरि माहताब का अभिवादन किया. सदन दिनभर के लिए स्थगित होने के बाद प्रधानमंत्री को भाजपा के अनेक संसदों से बात करते देखा गया. (इनपुट्स भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement