NDTV Khabar

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी के कंधे पर जीत का दारोमदार, कर्नाटक में करेंगे 21 ताबड़तोड़ रैलियां

कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी कुल 21 रैलियों को संबोधित करेंगे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी के कंधे पर जीत का दारोमदार, कर्नाटक में करेंगे 21 ताबड़तोड़ रैलियां

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कर्नाटक में पीएम मोदी की 21 रैलियां.
  2. 12 मई को कर्नाटक में होंगे चुनाव.
  3. 15 मई को चुनाव के नतीते आएंगे.
नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार अब अपने चरम पर है. कर्नाटक के रण को जीतने के लिए भारतयी जतना पार्टी से लेकर कांग्रेस तक ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. कर्नाटक की जनता को लुभाने के लिए दोनों तरफ से ताबड़तोड़ रैलियां हो रही हैं. मगर हर बार की तरह ही कर्नाटक को जीताने की जिम्मेवारी इस बार फिर से पीएम मोदी पर ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि, कर्नाटक में पीएम मोदी बीजेपी के पक्ष में हवा बनाने और येदियुरप्पा की सरकार बनवाने के लिये ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी कुल 21 रैलियों को संबोधित करेंगे. 

पहले खबर थी कि पीएम मोदी कर्नाटक में 15 रैलियां करेंगे, मगर अभी यह साफ हो गया है कि पीएम मोदी कुल 21 रैलियां करेंगे, जिनमें से तीन रैलियां 1 मई को संपन्न हो चुकी हैं. आज यानी गुरुवार को भी पीएम मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, जिनमें कलबुरगई, बल्लारी और बेंगलुरु शामिल है. 


अब सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को दी चुनौती, कहा- येदियुरप्पा सरकार की उपलब्धियों पर 15 मिनट बोलकर दिखाएं

अपनी रैलियों के दौरान बीते दिनों पीएम मोदी ने राहुल गांधी और वहां की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला. रैलियों में लगातार पीएम मोदी राहुल गांधी को निशाना बना रहे हैं और सिद्धारमैया सरकार की नाकामियों को जनता के सामने रखने की कोशिश कर रहे हैं. इस तरह से यह कायास लगाए जा सकते हैं कि पीएम मोदी इन रैलियों के दौरान कांग्रेस के खिलाफ हवा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे. हालांकि, राहुल गांधी भी इसमें पीछे नहीं हैं. वह भी अब लगातार मोदी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमले बोल रहे हैं. 

कर्नाटक चुनाव के परिणाम से पहले पूरे देश को यूं हुआ एक फायदा

टिप्पणियां

भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक ओर जहां बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं, वहीं कांग्रेस की ओर से सीएम सिद्धारमैया ही हैं. 12 मई को राज्य में चुनाव होंगे और इसके नतीजे 15 मई को सामने आएंगे. अब देखना है कि पीएम मोदी की इतनी रैलियों का क्या असर होता है. 

VIDEO: मिशन 2019 : राहुल गांधी पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement