NDTV Khabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के सांसदों से मुलाकात करेंगे, कैबिनेट की बैठक भी बुलाई गई

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 20 जुलाई की सुबह उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के सांसदों से मुलाकात करेंगे, कैबिनेट की बैठक भी बुलाई गई

पीएम नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार के सांसदों से ब्रेकफास्‍ट पर मुलाकात करेंगे. बिहार में एनडीए सरकार बनने की वजह से ये मुलाकात और दिलचस्‍प हो गई है. वहीं, कैबिनेट की अहम बैठक भी बुधवार शाम छह बजे बुलाई गई है.

उल्‍लेखनीय है कि बीते सप्‍ताह ही महागठबंधन से नाता तोड़ने के बाद बीजेपी के समर्थन से नीतीश ने बिहार में दोबारा सरकार बनाई. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने बीते 29 जुलाई को 27 मंत्रियों के साथ अपने मंत्रिमंडल का गठन किया, जिसमें जदयू से 14, भाजपा से 12 और एक लोजपा से हैं. नीतीश ने इसके एक दिन पहले ही विधानसभा में विश्वासमत हासिल किया था. इसके बाद से ही राज्‍य में राजद और जेडीयू-बीजेपी के बीच राजनीतिक रस्‍साकशी चल रही है और लालू नीतीश के साथ ही पीएम मोदी पर भी खुलकर जुबानी हमला बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : नीतीश-मोदी के मिलन पर इतना हंगामा क्यों है बरपा?

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 20 जुलाई की सुबह उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था. सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों से औपचारिक बातचीत कर यूपी सरकार के कामकाज का फ़ीडबैक लिया. सभी सांसदों से उनके क्षेत्र में केंद्र सरकार की योजनाएं जनता तक कितनी पहुंची हैं और उनमें सुधार की क्या जरूरत हैं.. इस पर भी सुझाव मांगे. 

ये भी पढ़ें : नीतीश कुमार ने इन 3 मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी को किया 'इग्नोर'

इससे पहले बीते मार्च माह में ही पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर प्रदेश के सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement