NDTV Khabar

गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर दी शुभकामनाएं, लिखी ये बात

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का आज 55वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अमित शाह (Amit Shah Birthday) को बधाई संदेश दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर दी शुभकामनाएं, लिखी ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह के जन्मदिन पर दी बधाई

खास बातें

  1. गृहमंत्री अमित शाह का 55वां जन्मदिन
  2. पीएम मोदी ने दी बधाई
  3. ट्विटर पर लिखी ये बात
नई दिल्ली:

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का आज 55वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अमित शाह (Amit Shah Birthday) को बधाई संदेश दिया. उन्होंने शुभकामनाएं के साथ ही सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने की सराहना भी की. पीएम मोदी ने ट्वीट किया और लिखा- ''कर्मठ, अनुभवी, कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को सशक्त और सुरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु करे और सदा स्वस्थ रखे.''

BSF जवान की मौत पर बोले बांग्लादेश के गृहमंत्री, जरूरत पड़ी तो अमित शाह से बात करेंगे


अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में काफी व्यस्त है. बीते महीने पीएम मोदी के जन्मदिन पर अमित शाह ने एक नहीं बल्कि दो ट्वीट करके उन्हें अनोखे अंदाज में बधाई दी थी. अमित शाह ने ट्वीट पर लिखा था कि दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है.

जानिए पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह कैसे बने बीजेपी के सबसे बड़े नेता

टिप्पणियां

उन्होंने दूसरे ट्वीट में नरेंद्र मोदी को लिखा था कि हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए आपका परिश्रम व संकल्प भाव हमारे लिए एक प्रेरणास्त्रोत है. एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है. ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूं.

Video: अमित शाह ने कहा- कांग्रेस ने वोट बैंक की वजह से नहीं हटाया अनुच्छेद 370



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement