राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले पीएम मोदी: हर वोट लोकतांत्रिक ताने-बाने को मजबूत करता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर देशवासियों को बधाई दी और कहा कि प्रत्येक वोट देश के लोकतांत्रित ताने-बाने को मजबूत करता है.

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले पीएम मोदी: हर वोट लोकतांत्रिक ताने-बाने को मजबूत करता है

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर देशवासियों को बधाई दी और कहा कि प्रत्येक वोट देश के लोकतांत्रित ताने-बाने को मजबूत करता है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "मैं सभी क्षेत्रों के लोगों को मत पंजीकरण के बारे में जागरूकता फैलाने की अपील करता हूं और खासकर मैं अपने युवा दोस्तों से अपील करता हूं कि अगर उन्होंने मतदाता के रूप में पंजीकरण नहीं कराया है तो खुद को पंजीकृत कराएं. प्रत्येक वोट हमारे लोकतांत्रित ताने-बाने को मजबूत करता है."

75 साल से ऊपर के नेताओं का BJP काटेगी 'पत्ता', आडवाणी और जोशी के चुनाव लड़ने पर यह है स्टैंड

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस लोकतंत्र को मजबूत करने के प्रति देश की प्रतिबद्धता दिखाता है. उन्होंने कहा, "यह स्थानीय, राजकीय और राष्ट्रीय स्तर पर लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं में लगातार भाग लेकर लोकतंत्र को मजबूत करने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता को दोहराने का दिन है."

CBI डायरेक्टर पर कोई फैसला नहीं, PM मोदी की अगुवाई वाली समिति की दोबारा होगी बैठक

मतदाता दिवस के मौके पर बीजेपी ने एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में बीजेपी अपना प्रचार कर रही है. इस ट्वीट में लिखा है- 'हर वोट की अहमियत है, हर वोट खास है, वोट सिर्फ ठप्पा नहीं, हमारी आवाज है. तो देश के प्यारे युवाओं, अपना पहला वोट बनाओ यादगार, आज सब मिलकर लें संकल्प...अबकी बार, फिर मोदी सरकार.'

काशी मांगे सम्पूर्ण AIIMS: बारिश में भी हौसला बुलंद, सरकार बेपरवाह

राष्ट्रीय मतदाता दिवस को सरकार ने वर्ष 2011 में युवाओं को वोट के लिए उत्साहित करने के लिए शुरू किया था.

VIDEO: कमेटी की बैठक में नहीं हो पाया सीबीआई डायरेक्टर पर फैसला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com