डेरा समर्थकों के उत्पात पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कही ये बातें

'मन की बात' कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा, 'धर्म के नाम पर हिंसा मंजूर नहीं है. देश के हर नागरिक को कानून का पालन करना होगा. कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं.'

डेरा समर्थकों के उत्पात पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कही ये बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में हरियाणा हिंसा पर जताई चिंता.

खास बातें

  • मन की बात कार्यक्रम में हरियाणा हिंसा पर बोले पीएम मोदी
  • कहा, धर्म के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं है
  • कहा, किसी व्यक्ति या संगठन को कानून हाथ में लेने का हक नहीं
नई दिल्ली:

साध्वी से यौन शोषण के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के समर्थकों के हरियाणा और पंजाब में उत्पात की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिंता जाहिर की है. 'मन की बात' कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा, 'धर्म के नाम पर हिंसा मंजूर नहीं है. देश के हर नागरिक को कानून का पालन करना होगा. कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं.' पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस देश में सबको न्याय पाने का हक है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर के बनाए कानून में हिंसा की कोई जगह नहीं है. अगर कोई व्यक्ति या संस्था हिंसा करती है या कानून हाथ में लेगा तो कोई भी सरकार इसे बर्दाश्त नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें: राम रहीम केस : पंचकूला से कर्फ्यू पूरी तरह से हटाया गया, जानें अब तक की 5 खास बातें

मालूम हो कि शुक्रवार को पंचकूला की सीबीआई अदालत में डेरा सच्चा प्रमुख राम रहीम को यौन शोषण के मामले में दोषी घोषित किया था.

Newsbeep

VIDEO: राम रहीम को सोमवार को रोहतक जेल से ही सुनाई जाएगी सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद गुरमीत राम रहीम के समर्थकों ने पंचकूला, सिरसा समेत हरियाणा पंजाब के कई इलाकों में हिंसा और आगजनी की घटना को अंजाम दिया था. इस हिंसा में 36 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं.