NDTV Khabar

दिल्ली संकट पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा - जनता 'अराजकता' से परेशान, PM ने मूंदीं आंखें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उप राज्यपाल कार्यालय में धरने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली संकट पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा - जनता 'अराजकता' से परेशान, PM ने मूंदीं आंखें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली संकट पर तोड़ी चुप्पी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने दिल्ली संकट पर तोड़ी चुप्पी
  2. कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  3. एलजी हाउस में जारी है केजरीवाल का धरना
नई दिल्ली:

दिल्ली में पिछले 8 दिनों से राज्य सरकार और उपराज्यपाल के बीच जारी तनातनी पर अब तक मौन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उप राज्यपाल कार्यालय में धरने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में 'अराजकता' से जनता परेशान हैं, लेकिन मोदी ने 'अव्यवस्था' को सुलझाने पर ध्यान देने की बजाय आंखे मूंद ली हैं.
 


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री उपराज्यपाल कार्यालय में धरने पर बैठे हैं. भाजपा मुख्यमंत्री कार्यालय में धरने पर बैठी है. दिल्ली के नौकरशाह संवाददाता सम्मेलन संबोधित कर रहे हैं.' उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में इस 'अराजकता और अव्यवस्था' को सुलझाने के लिए पहल करने की बजाय आंखे मूंद ली हैं. 

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल को राज ठाकरे का खुला समर्थन, उद्धव ने केंद्र को समझाई नैतिकता


राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में जो नाटक चल रहा है उससे जनता परेशान है. इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता  मनीष तिवारी ने कहा, 'दिल्ली में जो हो रहा हो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.' इससे पहले आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी जानकारी दी.

VIDEO : दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती

टिप्पणियां

इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार रात लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह 12 जून से अनिश्तिकालीन भूख हड़ताल पर थे. केजरीवाल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय 11 जून से राज निवास में धरना दे रहे हैं. इन लोगों ने दिल्ली प्रशासन में काम कर रहे आईएएस अधिकारियों को अनिश्चितकालीन हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और केंद्र से दिल्ली सरकार के गरीबों के घर-घर जाकर राशन देने के प्रस्ताव को मंजूरी देने की मांग की है.

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement