NDTV Khabar

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, 'PM अपने मन की बात दूसरों से भी सुनना चाहते हैं'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को एक रिपोर्ट का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसानों की आय दोगुनी करने के उनके वादे को लेकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, 'PM अपने मन की बात दूसरों से भी सुनना चाहते हैं'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष रा0हुल गांधी ने सोमवार को एक रिपोर्ट का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसानों की आय दोगुनी करने के उनके वादे को लेकर निशाना साधा. इस रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ के एक सरपंच ने दावा किया है कि दिल्ली के अधिकारियों ने एक महिला किसान को मोदी से यह कहने के लिए कहा कि वह अब दोगुना कमाती है.
 
राहुल ने मोदी के 'मन की बात' और वीडियो संवाद के जरिए किसानों से बातचीत की ओर इशारा करते हुए कहा, "सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री अपने 'मन की बात' करते हैं. आज यह पता चला कि वह अपने 'मन की बात' दूसरों से भी सुनना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें : राहुल का RSS पर हमला, बोले- बात महात्मा गांधी की और आदर्श गोडसे को मानते हैं

एक समाचार रिपोर्ट के वीडियो को संलग्न करते हुए राहुल ने यह भी कहा कि मोदी के वीडियो संवाद में चंद्रमणी (महिला किसान) का 'कृषि से ज्यादा आमदनी' कमाने का दावा भी सही नहीं लगता है. रिपोर्ट में बताया गया है कि राज्य के कन्हारपुरी के एक सरपंच ने बताया कि महिला किसान चंद्रमणी को नई दिल्ली के कृषि विभाग के एक टीम द्वारा ऐसा बोलने के लिए सिखाया गया था. मोदी ने देश के विभिन्न भागों के किसानों से 20 जून को संवाद किया था.

VIDEO: नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला, एक बैंक में 745 करोड़ रुपये जमा हुए: कांग्रेस


टिप्पणियां
समाचार रिपोर्ट के वीडियो में महिला से यह पूछते हुए दिखाया जा रहा है कि क्या वह प्रधानमंत्री से संवाद करने में सक्षम है. बता दें कि 20 जून को नमो ऐप के जरिए संवाद के दौरान प्रधानमंत्री ने पूछा कि आपकी आय कितनी बढ़ गई है तो छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की रहने वाली इस महिला ने कहा कि उसकी आय दोगुनी हो गई है. खबर में महिला के हवाले से दावा किया गया है कि सरकारी अधिकारियों ने इस महिला को प्रधानमंत्री के सवाल के जवाब में ऐसा बोलने के लिए कहा था.

(इनपुट : एजेंसियां)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement