NDTV Khabar

पीएम की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, केजरीवाल को 4 मुख्यमंत्रियों का समर्थन, 5 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नीति आयोग कि संचालन समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, केजरीवाल को 4 मुख्यमंत्रियों का समर्थन, 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी नीति आयोग की बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नीति आयोग कि संचालन समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. यह बैठक सुबह 9:30 से शुरू होगी. दो दिन चलने वाली इस बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्र शासित प्रदेशों के उप राज्यपाल और कैबिनेट मंत्री हिस्सा लेंगे. इस दौरान अहम मुद्दों पर चर्चा होगी जैसे किसानों की आय दोगुनी करना, आयुष्मान भारत, राष्ट्रीय पोषण मिशन और मिशन इंद्रधनुष पर भी इसमें चर्चा होगी. ​जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के जवान शहीद औरंगजेब को शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस मौके पर शहीद जवान औरंगजेब के छोटे भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि जिनती जल्दी हो सके वे उनके भाई की मौत का बदला आतंकियों से लें. बता दें कि गुरुवार को आतंकवादियों द्वारा जवान औरंगजेब की अगवा कर हत्या कर दी गई, जिसका शव बाद में जंगल इलाके में छलनी अवस्था में मिला. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने के मामले में नया मोड़ आ गया है. चार राज्यों के मुख्यमंत्री उनके समर्थन में आ गए हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के सीएम पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है. 21वें फीफा विश्व कप की बात करें तो मेसी की बड़ी चूक के कारण अाइसलैंड दुनिया की दिग्गज टीमों में से एक को ड्रॉ पर रोकने में कामयाब रहा. बॉलीवुड से खबर है कि सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है.

1- पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की चौथी बैठक आज, 'न्यू इंडिया 2022’ मुख्य एजेंडा

पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की चौथी बैठक आज, 'न्यू इंडिया 2022’ मुख्य एजेंडा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नीति आयोग कि संचालन समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. यह बैठक सुबह 9:30 से शुरू होगी. दो दिन चलने वाली इस बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्र शासित प्रदेशों के उप राज्यपाल और कैबिनेट मंत्री हिस्सा लेंगे.

2 - शहीद औरंगजेब के भाई ने कहा- सरकार आतंकियों को मारे, नहीं तो मैं खुद भाई की मौत का बदला लूंगा

शहीद औरंगजेब के भाई ने कहा- सरकार आतंकियों को मारे, नहीं तो मैं खुद भाई की मौत का बदला लूंगा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के जवान शहीद औरंगजेब को शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस मौके पर शहीद जवान औरंगजेब के छोटे भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि जिनती जल्दी हो सके वे उनके भाई की मौत का बदला आतंकियों से लें. 

3 - अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, PM के सामने उठाएंगे मुद्दा

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, PM के सामने उठाएंगे मुद्दा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने के मामले में नया मोड़ आ गया है. चार राज्यों के मुख्यमंत्री उनके समर्थन में आ गए हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के सीएम पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है. 

4 - ARG vs ISL: लियोनेल मेसी की महा चूक, अर्जेंटीना ड्रॉ खेलने पर मजबूर

ARG vs ISL LIVE: Argentina vs Iceland match of group D

21वें फीफा विश्व कप में ग्रुप डी में खिताब की प्रबल दावेदारों में से एक अर्जेंटीना की उम्मीदों को आइसलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में जोर का झटका लगा है. और इस झटके के लिए जिम्मेदार रहे अर्जेंटीना का सुपस्टार लियोनेल मेसी. मेसी की बड़ी चूक के कारण अाइसलैंड दुनिया की दिग्गज टीमों में से एक को ड्रॉ पर रोकने में कामयाब रहा. 

5 - बॉक्स ऑफिस की Race में सबसे आगे सलमान, जानें कमाई

Race 3 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे आगे सलमान खान, जानें अब तक की कमाई

टिप्पणियां
सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है. एक्शन से भरपूर इस मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, शनिवार के दिन फिल्म ने उम्मीद से दोगुनी कमाई कर डाली है.

VIDEO: दिल्ली में संवैधानिक संकट की स्थिति : ममता बनर्जी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement