NDTV Khabar

राहुल का पीएम मोदी पर तंज : दो घंटों तक बच्चों को परीक्षा पास करने के तरीके बताए, PNB घोटाले पर 2 मिनट भी नहीं बोले

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिये घोटाले पर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल का पीएम मोदी पर तंज : दो घंटों तक बच्चों को परीक्षा पास करने के तरीके बताए, PNB घोटाले पर 2 मिनट भी नहीं बोले

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी और अरुण जेटली पर राहुल गांधी ने साधा निशाना
  2. कहा-दोषी की तरह व्यवहार करना बंद करिये और कुछ बोलिए
  3. पीएनबी घोटाले में पीएम की चुप्पी पर राहुल लगातार हमलावर हैं
नई दिल्ली: पीएनबी घोटाला मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर कांग्रेस लगातार हमला बोल रही है. पीएनबी मामले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी से जुड़े घोटाले की अनदेखी करने का आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार हमलावर हैं. रविवार को भी उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा. 
   
यह भी पढ़ें : PNB घोटाला: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर फिर हमला, बोले- 'मोदी ने भारत को लूटा'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिये घोटाले पर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, 'पीएम मोदी बच्चों को परीक्षा पास करने का तरीका 2 घंटों तक बताते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के बैंकिंग घोटाले पर वह 2 मिनट भी नहीं बोलते हैं.' कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'मिस्टर जेटली भी छिपे हुए हैं. एक दोषी की तरह व्यवहार करना बंद करिये और मामले पर कुछ बोलिए.' ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसता हुआ हैशटैग (#ModiRobsIndia) भी लगाया है.
 
इससे पहले शुक्रवार (16 फरवरी) को भी कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट के जरिये पीएम मोदी को घेरा था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर 'घोटालेबाजों के भागने का फॉर्मूला बताया था.

टिप्पणियां
VIDEO : पीएनबी घोटाले पर पीएम और वित्त मंत्री चुप क्‍यों हैं : राहुल गांधी


गौरतलब है कि हीरा कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर पंजाब नेशनल बैंक से 11, 300 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप है. इस घोटाले को लेकर सभी विपक्षी पार्टियां लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement