NDTV Khabar

घोटाले पर PNB की सफाई, PM मोदी ने कहा- वाम और कांग्रेस एक ही सिक्‍के के दो पहलू, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें

देश के सबसे बड़े 11300 करोड़ के बैंकिंग घोटाले पर पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की सफ़ाई दी है. पंजाब नेशनल बैंक के एमडी सुनील मेहता ने कहा है कि इस मामले की जानकारी हमने सीबीआई, सेबी और सभी संबंधित एजेंसियों को दे दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घोटाले पर PNB की सफाई, PM मोदी ने कहा- वाम और कांग्रेस एक ही सिक्‍के के दो पहलू, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े 11300 करोड़ के बैंकिंग घोटाले पर पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की सफ़ाई दी है. पंजाब नेशनल बैंक के एमडी सुनील मेहता ने कहा है कि इस मामले की जानकारी हमने सीबीआई, सेबी और सभी संबंधित एजेंसियों को दे दी है. वहीं, हरियाणा के जींद में 'युवा हुंकार रैली' में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि खट्टर सरकार ऐसी है, जिसकी कोई जाति नहीं है, हम "सबका साथ-सबका विकास" मंत्र में विश्वास रखते हैं. इधर, पीएम मोदी ने अगरतल्‍ला में आयोजित जनसभा में कहा कि  हिंसा की राजनीति करने वाले वाम दल और कांग्रेस से यहां की जनता त्रस्‍त हो गई है. उधर, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज शॉन पोलाक ने कहा है कि विराट कोहली भारतीय टीम के हरफनमौला हार्दिक पंड्या में अपनी झलक देखते हैं. वहीं, कपिल शर्मा एक बार फिर फॉर्म आए और उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले अपने अगले शो के लिए सोशल मीडिया पर खूब हवा भी बनाई.  

देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले पर PNB की सफ़ाई, कहा- दोषियों पर होगी सख्‍त कार्रवाई
 
pnb

देश के सबसे बड़े 11300 करोड़ के बैंकिंग घोटाले पर पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की सफ़ाई दी है. पंजाब नेशनल बैंक के एमडी सुनील मेहता ने कहा है कि इस मामले की जानकारी हमने सीबीआई, सेबी और सभी संबंधित एजेंसियों को दे दी है. बैंक के कुछ कर्मचारियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है और कुछ के खिलाफ कार्रवाई जारी है.पीएनबी के एमडी ने कहा कि 123 वर्ष पुराना बैंक है, जिसकी स्‍थापना लाला लाजपत राय ने की थी. उन्‍होंने कहा कि यह बैंक देश का दूसरा सबसे बड़ा राष्‍ट्रीयकृत बैंक. 2011 में शुरू हुए घोटाले पर बैंक इसमें संलिप्‍त कर्मचारियों पर भी कार्रवाई की जा रही है. 

जींद की युवा हुंकार रैली में अमित शाह बोले- खट्टर सरकार ऐसी, जिसकी कोई जाति नहीं
 
amit shah

हरियाणा के जींद में 'युवा हुंकार रैली' में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि खट्टर सरकार ऐसी है, जिसकी कोई जाति नहीं है, हम "सबका साथ-सबका विकास" मंत्र में विश्वास रखते हैं. उन्‍होंने कहा कि 13वें वित्त आयोग में हरियाणा को 14 हजार करोड़ रुपये मिलते थे, लेकिन मोदी सरकार ने 42 हजार करोड़ रुपये हरियाणा को दिए हैं. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक ही साल में वन रैंक वन पेंशन का काम पूरा कर के फौजियों को सम्मान देने का काम किया है. 

पीएम मोदी ने कहा- वाम और कांग्रेस एक ही सिक्‍के के दो पहलू, 'दिल्‍ली में दोस्‍ती, त्रिपुरा में कुश्‍ती' नहीं चलेगी
 
pm modi

त्रिपुरा में हिंसा की राजनीति करने वाले वाम दल और कांग्रेस से यहां की जनता त्रस्‍त हो गई है. वे बीजेपी कार्यकताओं की हत्‍या कर रहे हैं. यहां की जनता से किसी भी काम के लिए लेवी वसूलते हैं और जो पैसा केंद्र सरकार देती है उसे जनता के बीच नहीं पहुंचने देते हैं. ये सारे आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगरतल्‍ला के शांतीर बाजार में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान लगाए.पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी के 10 से अधि‍क कार्यकर्ताओं को सरकार में बैठे लोगों ने और उनकी हिंसक मानसिकता ने, उनकी हत्‍या कर दी. 

IND vs SA: शॉन पोलाक ने बताया, क्‍यों विराट कोहली के पसंदीदा खिलाड़ी हैं हरफनमौला हार्दिक पंड्या..
 
virat and pandya

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज शॉन पोलाक ने कहा है कि विराट कोहली भारतीय टीम के हरफनमौला हार्दिक पंड्या में अपनी झलक देखते हैं. उन्होंने भारतीय टीम में हार्दिक को लंबे समय तक मौके मिलने की भविष्यवाणी भी की. पोलाक ने कहा, ‘कोहली को हार्दिक पंड्या का खेल के प्रति रवैया पसंद है. विराट जिस तरह का क्रिकेट खेलते हैं, हार्दिक के खेल से यह काफी मेल खाता है. ऐसे में यह तय है कि पंड्या को टीम में जमने और अपनी जगह पक्की करने के लिए लंबा समय मिलेगा.’टेस्ट क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज पोलाक ने कहा, ‘यह क्रिकेट की प्रकृति है, अगर कप्तान किसी खिलाड़ी के खेलने के तरीके को पसंद करता है तो खिलाड़ी को अतिरिक्त मौके मिलते हैं. मेरी राय में इसके कुछ भी गलत नहीं है.’

टिप्पणियां
कपिल शर्मा की टीवी पर एंट्री से पहले ही हो गई ये कंट्रोवर्सी, इस Video को पोस्ट करना पड़ गया महंगा
 
kapil sharma

कपिल शर्मा एक बार फिर फॉर्म आए और उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले अपने अगले शो के लिए सोशल मीडिया पर खूब हवा भी बनाई. लेकिन पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा और विवाद एक साथ चल रहे हैं. कभी सुनील ग्रोवर से विवाद तो कभी चैनल से. लेकिन अब उन्हें अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना महंगा पड़ गया है. हाल ही में कपिल शर्मा अमृतसर गए थे और वहां उन्होंने मोटरसाइकिल चलाई थी. इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था लेकिन यह उन्हें महंगा पड़ गया, और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है. 

VIDEO: देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले पर PNB की सफ़ाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement