NDTV Khabar

पीएनबी घोटाला के दूसरे मास्टरमाइंड गोकुलनाथ शेट्टी सहित 3 को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

उधर इस जांच में इस मामले की परत दर परत खुलती जा रही है. एक ओर जहां कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने में कोई कोताही नहीं बरत रही है तो दूसरी ओर से पीएनबी के एक पूर्व निदेशक दिनेश दुबे ने कहा है कि यूपीए सरकार चाहती तो इस घोटाले को रोक सकती थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएनबी घोटाला के दूसरे मास्टरमाइंड गोकुलनाथ शेट्टी सहित 3 को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

PNB SCAM : गोकुलनाथ शेट्टी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है

खास बातें

  1. पीएनबी का पूर्व डिप्टी मैनेजर है गोकुलनाथ शेट्टी
  2. बिना गारंटी लोन देने का है आरोप
  3. सीबीआई कर रही थी तलाश
नई दिल्ली:

पीएनबी घोटाला  घोटाले में आज पहली गिरफ़्तारी हुई है. सीबीआई ने आज बैंक के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी को गिरफ़्तार कर लिया है. गोकुलनाथ के अलावा दो और आरोपियों की भी गिरफ़्तारी हुई है जिसमें पीएनबी कर्मचारी मनोज खरट और नीरव मोदी ग्रुप के हेमंत भट शामिल है. गोकुलनाथ शेट्टी पर बिना गारंटी नीरव मोदी को लोन देने का आरोप है. आज तीनों आरोपियों को मुंबई में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

टिप्पणियां

PNB घोटाला: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, इन बॉलीवुड सितारों का भी रहा नीरव मोदी से 'कनेक्शन'


उधर इस जांच में इस मामले की परत दर परत खुलती जा रही है. एक ओर जहां कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने में कोई कोताही नहीं बरत रही है तो दूसरी ओर से पीएनबी के एक पूर्व निदेशक दिनेश दुबे ने कहा है कि यूपीए सरकार चाहती तो इस घोटाले को रोक सकती थी. दुबे ने बताया कि गीतांजलि जेम्स को लेकर उन्होंने साल 2013 में केंद्र सरकार और आरबीआई को पत्र लिखकर अगाह किया था कि पहले समूह 1500 करोड़ रुपये का लोन चुकाए लेकिन इसके बाद उनके ऊपर दबाव पड़ने लगा और इस्तीफा दे दिया. 
वीडियो : पीएनबी घोटाले में ईडी का नोटिस

फिलहाल इस मामले में गोकुलनाथ शेट्टी की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि कई बड़े खुलासे पूछताछ में हो सकते हैं. गौरतलब है कि अब तक 20 के करीब पीएनबी के कर्मचारियों पर कार्रवाई हो चुकी है. उधर नीरव मोदी की तलाश में सीबीआई ने इंटरपोल से भी मदद मांगी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement