NDTV Khabar

चंद्रयान-2 की तारीफ कर पाकिस्तान सरकार पर भड़के PoK के मानवाधिकार कार्यकर्ता, कहा- आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं

आरिफ आजकिया ने कहा, "जनरल गफूर, आप कहते हैं, आप अर्थव्यवस्था को संभाल लेंगे... आप इसे ICU में ले आए हैं, अब इसे अकेला छोड़ दीजिए...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंद्रयान-2 की तारीफ कर पाकिस्तान सरकार पर भड़के PoK के मानवाधिकार कार्यकर्ता, कहा- आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं

पाक-अधिकृत कश्मीर के मानवाधिकार कार्यकर्ता आरिफ आजकिया.

लंदन:

लंदन में बसे पाक-अधिकृत कश्मीर के मानवाधिकार कार्यकर्ता आरिफ आजकिया का कहना है, "चंद्रयान 2 भारत का शानदार मिशन है... NASA का कहना है कि वे इस बात की सराहना करते हैं कि भारत ने यह सफर तय किया... वे कह रहे हैं कि यह बहुत बड़ी उपलब्धि है... नाकाम वही होते हैं, जो कोशिश करते हैं... फवाद चौधरी, शेख राशिद - आप क्या कर रहे हैं...?"

उन्होंने कहा, "आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं... आप रैलियां कर रहे हैं... क्या यह आपका काम है...? फवाद चौधरी, आप विज्ञान के मंत्री हैं... रिक्शा और साइकिलों से बाहर आइए... मुल्क के मुस्तकबिल के बारे में सोचिए... जिस युग में हर तरफ मेट्रो हैं, आप रिक्शा में हैं... यही आपका स्तर है..."

इमरान खान की पार्टी के पूर्व MLA बोले- पाक में मुस्लिम भी नहीं हैं सुरक्षित, मुझे भारत सरकार दे शरण, मैं वापस नहीं जाऊंगा


आरिफ आजकिया ने कहा, "जनरल गफूर, आप कहते हैं, आप अर्थव्यवस्था को संभाल लेंगे... आप इसे ICU में ले आए हैं, अब इसे अकेला छोड़ दीजिए... क्वेटा में पिछले हफ्ते दो ब्लास्ट हुए... श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने यहां (पाकिस्तान) आने से इंकार कर दिया है... आपका काम पाकिस्तान में कानून और व्यवस्था को बनाए रखना है, जो बदतरीन हालत में है..."

कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के यूएन जाने पर भड़के शशि थरूर, कहा- एक इंच जमीन भी नहीं देंगे

साथ ही आरिफ आजकिया का कहना है, "आप दूसरों को नसीहत कर रहे हैं... क्या आप सिर्फ ट्विटर वॉर शुरू करने के लिए पोस्ट कर रहे हैं...? आपने इस मुल्क को मज़ाक बनाकर रख दिया है... जहां भी जाते हैं, हमारा मज़ाक उड़ाया जाता है... और आपको कश्मीर और चंद्रयान 2 की चिंता ज़्यादा है..."

टिप्पणियां

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्ते को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने दिया बड़ा बयान, कहा- पहले से तो.. 

VIDEO: पाकिस्तान ने राष्ट्रपति कोविंद के प्लेन को अपने हवाई क्षेत्र के इस्तेमाल की नहीं दी अनुमति



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement