NDTV Khabar

बीजेपी सांसद को 'हनीट्रैप' में फंसाने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया गया

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद को 'हनीट्रैप' में फंसाने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया गया

दिल्ली पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है.

खास बातें

  1. महिला का आरोप है कि सांसद ने तीन बार रेप किया है
  2. महिला ने कहा कि मैंने सांसद का सेक्स वीडियो बनाया
  3. उसने कहा कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है.
नई दिल्ली: बीजेपी सांसद को 'हनीट्रैप' में फंसाने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है. महिला का आरोप है कि सांसद ने तीन बार यौन-शोषण किया है. महिला ने कहा कि मैंने सांसद का सेक्स वीडियो इसलिए बनाया था ताकि जब मैं उसके खिलाफ आवाज उठाऊं तो मेरी सुनवाई हो. उसने कहा कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है. सांसद ने पहले ही धमकाया था कि वह ताकतवर है और मेरी कोई नहीं सुनेगा.

महिला पहले भी हरियाणा के एक सांसद के खिलाफ ऐसी ही शिकायत दर्ज करवा चुकी है.  केसी पटेल ने इस पूरे मामले में कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है.  गुजरात के वलसाड से बीजेपी सांसद केसी पटेल के हनीट्रैप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से हिरासत में ले लिया है. 

उल्लेखनीय है कि हनीट्रैप में फंसे गुजरात के बीजेपी सांसद केसी पटेल ने सोमवार को अपने ऊपर लगाए आरोपों को झूठा बताया था. केसी पटेल के हनीट्रैप कथित तौर पर फंसने के बाद दिल्ली में एक गैंग का पर्दाफाश हुआ था.

इस गैंग पर सांसदों और बड़े लोगों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप लगे. इस गैंग की सरगना एक हाई प्रोफाइल महिला बताई जा रही थी. कहा गया कि यह महिला पूरे प्लान के तहत नेता और बाकी लोगों को फंसाती थी.
 
bjp mp kc patel
(बीजेपी सांसद केसी पटेल)

बीजेपी सांसद केसी पटेल का आरोप है कि महिला ने उन्हें बेहोश करके उनकी आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें ले लीं और उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

सांसद ने दावा किया था कि महिला मदद के लिए उनके पास आई थी, लेकिन एक दिन वह उन्हें अपने घर ले गई. इसके बाद उन्होंने वहां चाय पी और बेहोश हो गए. बाद में महिला ने उन्हें रेप और उनकी अश्लील तस्वीरों के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

सांसद ने इस मायाजाल से निकलने के लिए पुलिस की मदद ली. सांसद ने आरोप लगाया कि महिला पहले मजबूर होकर मदद की गुहार लगाती है और फिर मौका पाकर अपनी काली करतूत को अंजाम दे डालती है. बताया जा रहा है कि महिला ने सांसद के खिलाफ पिछले साल झूठा केस भी दर्ज करवाया था. कल ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और इस मामले में गिरफ्तारी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement