NDTV Khabar

मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाली मालकिन सहित दो गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी स्पा मालकिन पूजा उर्फ जीवा और ईशान को आज गिरफ्तार कर लिया है पुलिस एक अन्य आरोपी सोनू की पुलिस तलाश कर रही है. 

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाली मालकिन सहित दो गिरफ्तार

खास बातें

  1. नोएडा सेक्टर-20 में चल रहा था स्पा सेंटर
  2. मुंबई के रहने वाले एक फिल्म निर्माता ने दर्ज करवाया है मुकदमा
  3. फिल्म निर्माता से मांगे गए थे 5 हजार रुपए
नोएडा: मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाली एक स्पा मालकिन सहित दो लोगों को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  इस मामले में आरोपी एक अन्य व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है. स्पा के खिलाफ कल एक फिल्म निर्माता ने मामला दर्ज कराया था. नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि मुंबई के रहने वाले फिल्म निर्माता कुमार प्रसन्ना ने थाना सेक्टर-20 में कल रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि सेक्टर-18 स्थित मून साइन स्पा में जब वह मंगलवार की रात मसाज कराने गये तो वहां की मालकिन और मसाज करने वाली लड़कियों ने उन पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डाला और उसके एवज में पांच हजार रपए की मांग की.

यादव ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि फिल्म निर्माता ने उनकी मांग को ठुकरा दिया और उसने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-20 में दर्ज करायी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी स्पा मालकिन पूजा उर्फ जीवा और ईशान को आज गिरफ्तार कर लिया है पुलिस एक अन्य आरोपी सोनू की पुलिस तलाश कर रही है. 

इस घटना के सामने के बाद से सवाल इस बात का भी खड़ा हो गया है कि आखिर इतने दिनों से स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था लेकिन पुलिस को इस बात की खबर क्यों नहीं लगी. वहीं इस बात का भी पता लगाना चाहिए कि क्या ये लोग अपने स्पा में बुलाकर ग्राहकों को ब्लैकमेल तो नहीं करते थे.

आपको बता दें कि इससे पहले कई बार गुड़गांव, नोएडा में भी बड़े पैमाने पर स्पा सेंटरों में इस तरह का गोरखधंधा पकड़ा जा चुका है. खास बात यह है कि इतने बड़े पैमाने पर ऐसे सेंटर दिल्ली-एनसीआर में चलाए जा रहे हैं लेकिन पुलिस इन मामलों से बेखबर रहती है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement