अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

मुंबई पुलिस ने आलीशान होटलों और घरों में चल रहे देह व्यापार के बड़े धंधे का भंडाफोड़ करके इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट
  • पुलिस ने किया भंडाफोड़
  • पुलिस ने किया 6 लोगों को गिरफ्तार
मुंबई:

मुंबई पुलिस ने आलीशान होटलों और घरों में चल रहे देह व्यापार के बड़े धंधे का भंडाफोड़ करके इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुरूवार को बताया कि आरोपी लोगों को ‘घर में स्पा' सेवा देने का लालच देते थे. उन्होंने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की यूनिट-9 ने अंधेरी में एक पांच सितारा होटल में छापा मारा और देह व्यापार के धंधे में धकेली गई तीन महिलाओं को मुक्त कराया. 

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट: ‘ऑपरेशन क्लीन' की 15 टीमों ने ऐसे किया भंडाफोड़, न्यायिक हिसरात में भेजे गए 35 लोग

पुलिस ने इस संबंध में एक निजी कंपनी के मालिक रजनीश सिंह (35)को गिरफ्तार किया है. सिंह के अलावा इस कंपनी में काम करने वाली पांच महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को छापे के दौरान 4.70 लाख रुपए नकद मिले है. अपराध शाखा की निरीक्षक आशा कोराके ने बताया कि पुलिस ने एक समाचार पत्र में प्रकाशित एक विज्ञापन की तहकीकात शुरू की, तब इस गिरोह का पता चला. 

बिल्डिंग में चलता था सेक्स रैकेट, पड़ोसी ने कर दी शिकायत तो फिर पुलिस ने उठाया ये कदम

विज्ञापन में ‘घर में स्पा सुविधा' देने की बात कही गई थी. उन्होंने बताया कि रजनीश 10 माह से भी ज्यादा वक्त से यह धंधा चला रहा था. उन्होंने बताया कि एक पुलिस अधिकारी ने विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया जिसके बाद अंधेरी के एक होटल में तीन महिलाएं भेजी गईं. इसके बाद वहां छापा मारा गया. एक अदालत ने सभी छह आरोपियों को शनिवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कहां-कहां तक फैला है जिस्मफरोशी का नेटवर्क, कौन लोग हैं इसके पीछे?​