उत्तर प्रदेश: कांस्टेबल ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद लगाई फांसी, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने इस हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस वारदात के बारे में कांस्टेबल के छोटे बेटे ने पुलिस को सूचना दी.

उत्तर प्रदेश: कांस्टेबल ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद लगाई फांसी, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • फांसी लगाने से पहले की पत्नी और बड़े बेटे की हत्या
  • बड़े बेटे ने दी पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना
  • पत्नी और बेटे को मारने के बाद फांसी लटका कांस्टेबल
प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी और बड़े बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस वारदात के बारे में कांस्टेबल के छोटे बेटे ने पुलिस को सूचना दी. एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, 'मृतक कांस्टेबल गोविंद नारायण का छोटा बेटा घर आया तो उसे घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को बुला लिया. पड़ोसियों के साथ मिलकर उसने दरवाज़े को तोड़ दिया. दरवाज़ा खुलने के बाद उसे घर में पिता, माता और बड़े भाई का शव पड़ा मिला.' 

22 साल के युवक की बेरहमी से हत्या, चार दोस्तों पर है आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

एसएसपी ने बताया, 'लड़के ने बताया कि गोविंद नारायण का शव पंखे से लटक रहा था और उसकी मां और भाई का शव नीचे फर्श पर पड़ा हुआ था.' उसने कहा कि उसके पिता ने ही उसकी मां और भाई की हत्या की है और फिर खुद पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद वापस होटल आए थे आरोपी​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com