कुछ सिक्कों, ATM कार्ड और भगवान की तस्वीर के कारण गोली से चमत्कारिक रूप से बची कॉन्स्टेबल की जान

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ फिरोजाबाद समेत उत्तर प्रदेश के अन्य हिस्सों में प्रदर्शनकारी विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. फिरोजाबाद में कांस्टेबल विजेंदर कुमार इस दौरान शनिवार को ड्यूटी पर थे. 

कुछ सिक्कों, ATM कार्ड और भगवान की तस्वीर के कारण गोली से चमत्कारिक रूप से बची कॉन्स्टेबल की जान

फिरोजाबाद में कांस्टेबल विजेंदर कुमार प्रदर्शन के दौरान ड्यूटी पर थे

फिरोजाबाद:

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में हिंसक प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल उस समय चमत्कारिक रूप से बाल बाल बच गया जब नागरिकता कानून का विरोध कर रहे एक प्रदर्शनकारी ने उस पर गोली चला दी और वह जैकेट की जेब में रखे कुछ सिक्कों, 4 ATM कार्ड, बटुआ और उसमें भगवान शंकर की तस्वीर से टकरा कर रह गयी. संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ फिरोजाबाद समेत उत्तर प्रदेश के अन्य हिस्सों में प्रदर्शनकारी विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. फिरोजाबाद में कांस्टेबल विजेंदर कुमार इस दौरान शनिवार को ड्यूटी पर थे. 

ट्रैफिक रोकने के लिए बंगलुरु पुलिस ने सड़कों पर लगाए पुतले, ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन

 
उन्होंने बताया, "मैं ड्यूटी पर था, जब उपद्रवियों ने मुझ पर गोली चला दी. जैकेट को छेदते हुए गोली अंदर गई लेकिन यह जैकेट के भीतरी जेब में रखे बटुए में अटक गयी. बटुए में कुछ सिक्के, चार एटीएम कार्ड और भगवान शंकर की एक तस्वीर रखी हुई थी." कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि वह अपने आपको को भाग्यशाली मानते हैं कि वह प्रदर्शनकारियों द्वारा चलायी गयी गोली से बच गए और यह उनके लिए दूसरा जन्म है. 

NRC वाले बयान पर विपक्ष ने PM मोदी को घेरा, कहा- अपने ही गृह मंत्री को गलत साबित कर रहे हैं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि फिरोजाबाद में रविवार को स्थिति नियंत्रण में रही, जहां संशोधित नागरिकता कानून के कारण शनिवार को हिंसक प्रदर्शन हुए थे.