सुदीक्षा मौत मामले में पुलिस का छेड़खानी की बात से इनकार

गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी में डेरी स्कानार गांव की निवासी सुदीक्षा की बुलंदशहर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

सुदीक्षा मौत मामले में पुलिस का छेड़खानी की बात से इनकार

यूपी पुलिस ने सुदीक्षा के परिजनों के बयानों पर जताया संदेह!

बुलंदशहर:

बुलंदशहर पुलिस ने सुदीक्षा भाटी मौत मामले में छेड़छाड़ की बात से इनकार करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि कुछ लोग इस मामले का रुख बदलने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने मामले की व्यापक जांच का आश्वासन दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में सुदीक्षा के पिता की शिकायत, उसके चचेरे भाई और प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर कानून की संबंधित धाराओं के प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें दुर्व्यवहार या छेड़छाड़ के आरोप नहीं लगाए गए हैं.

गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी में डेरी स्कानार गांव की निवासी सुदीक्षा की बुलंदशहर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. दुर्घटना के समय वह अपने नाबालिग चचेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थीं. सुदीक्षा के परिवार का आरोप है कि मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा उसका पीछा करने और छेड़छाड़ करने के चलते यह दुर्घटना हुई. बीस वर्षीय सुदीक्षा अकादमिक रूप से बेहतरीन छात्रा थीं. वह 3.80 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति पर अमेरिका के मैसाच्युसेट्स के बाबसन कॉलेज से उद्यमिता में स्नातक का कोर्स कर रही थीं और 20 अगस्त को वापस अमेरिका जाने वाली थी.

Newsbeep

सिंह ने कहा, ''ऐसा प्रतीत होता है कि उनका शव गांव पहुंचने के बाद कुछ लोगों ने घटना का रुख बदलने की कोशिश की. चूंकि लड़की को (अमेरिका में पढ़ाई के लिये) भारी छात्रवृत्ति मिली थी, ऐसे में हो सकता है कि लोग (मुआवजा) मांगने की सोच रहे हों.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: देश प्रदेश: सुदीक्षा भाटी से नहीं हुई थी छेड़छाड़ : यूपी पुलिस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)