यह ख़बर 18 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इलाहाबाद : पुलिस फायरिंग में एक मरा, गुस्साई भीड़ ने की आगजनी

खास बातें

  • शुक्रवार को इलाहाबाद में उस वक्त जोरदार हंगामा हुआ, जब बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी, और उसमें एक आदमी की मौत हो गई।
इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश में सरकार के बदलने के बाद कानून और व्यवस्था की स्थिति में कोई खास बदलाव आता दिखाई नहीं दे रहा है, और शुक्रवार को इलाहाबाद में उस वक्त जोरदार हंगामा हुआ, जब बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी, और उसमें एक शख्स की मौत हो गई।

इलाहाबाद के धूमनगंज थाने के मरियाडीह गांव में हुई पुलिस फायरिंग के बाद गुस्साई भीड़ ने न सिर्फ इलाहाबाद-कानपुर हाईवे समेत सड़कों को जाम कर दिया, बल्कि एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी और एक बाइक समेत कई वाहनों को आग के हवाले भी कर डाला। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्होंने बदमाशों द्वारा गोलियां चलाए जाने के जवाब में फायरिंग की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, एक अन्य घटना में राज्य के बांदा में स्थित अनाज मंडी में किसानों के बीच गोलियां चल जाने की ख़बर मिली है। बताया जाता है कि मंडी में किसानों के बीच अपना-अपना गेहूं पहले बेच देने की होड़ लगी थी, क्योंकि प्रदेश में इस साल गेहूं की बम्पर पैदावार होने के कारण गेहूं बेचने वालों की तुलना में खरीदार कम हैं। इसके अलावा मंडियों में इंतज़ामात भी बेहद खराब हैं।