NDTV Khabar

मुख्य सचिव से मारपीट मामला: पुलिस ने AAP विधायकों को पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से मारपीट और बदसलूकी के मामले में पुलिस ने नोटिस भेज कर आम आदमी पार्टी के विधायक अजय दत्त और प्रवीण कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया है.

89 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्य सचिव से मारपीट मामला: पुलिस ने AAP विधायकों को पूछताछ के लिए बुलाया

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से मारपीट और बदसलूकी के मामले में पुलिस ने नोटिस भेज कर आम आदमी पार्टी के विधायक अजय दत्त और प्रवीण कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस के मुताबिक प्रवीण कुमार गुरुवार को शाम 4 बजे पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंच सकते हैं. जबकि अजय दत्त ने सोमवार को पूछताछ में शामिल होने की बात कही है.

बता दें कि पिछले महीने हुए कथित थप्पड़ कांड के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के नेतृत्व में दिल्ली सरकार के अधिकारी और कर्मचारियों ने दिल्ली सचिवालय से लेकर राजघाट तक एक कैंडल मार्च निकाला था. यह मामला अब कोर्ट में चल गया है. 

एलजी अनिल बैजल ने कहा, सीधे अधिकारियों से बात करें केजरीवाल

वहीं, दिल्ली में मुख्य सचिव 'थप्पड़ कांड' मामले में आम आदमी पार्टी ने सीधा उपराज्यपाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि 19 फरवरी की रात को ही एलजी हाउस में दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साज़िश रची गई थी. इस घटना पर हाईकोर्ट ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

टिप्पणियां
साथ ही आईएएस एसोसिएशन ने आम आदमी पार्टी के इस कारनामे पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. इसके बाद आप ने आरोप लगाया था कि IAS एसोसिएशन को बीजेपी की केंद्र सरकार का संरक्षण मिला हुआ है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि ‘आईएएस एसोसिएशन जो असहयोग आंदोलन दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ छेड़े हुए है, वो दरअसल पूरी तरह से बीजेपी और उनकी केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित है’.

VIDEO : मुख्य सचिव बदसलूकी मामला : अफसरों ने निकाला कैंडल लाइट मार्च


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement