वाराणसी में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे समाजवादी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज

कोविड-19 की वजह से धारा 144 लागू है इसलिए पुलिस इतनी बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा होने पर मना कर रही थी उन्हें आगे नहीं जाने दे रही थी. इसको लेकर पुलिस और समाजवादी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में हल्की झड़प हो गयी.

वाराणसी में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे समाजवादी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज

बनारस में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी बिगड़ती कानून व्यवस्था लोगों के खत्म होते रोजगार जैसे तमाम मुद्दों को लेकर प्रदेश में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के अह्वान पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की युवा संगठन के सभी इकाई के सदस्यों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया.  वाराणसी में भी इस प्रदर्शन के लिए बड़ी मात्रा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे थे. कार्यकर्ता जिलाधिकारी को ज्ञापन देना चाहते थे. कोविड-19 की वजह से धारा 144 लागू है इसलिए पुलिस इतनी बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा होने पर मना कर रही थी उन्हें आगे नहीं जाने दे रही थी इसको लेकर पुलिस और समाजवादी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में लोगों में हल्की झड़प हो गयी.


बाद में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठी का प्रयोग किया इस मामले में तकरीबन 45 लोगों की गिरफ्तार किया गया है. पुलिस संबंधित धाराओं में कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: लखनऊ में समाजवादी पार्टी से जुड़े छात्रों पर लाठीचार्ज