Budget
Hindi news home page

थरूर ने पुलिस प्रमुख को लिखा था खत, 'सुनंदा की मौत के केस में मुझे फंसाना चाहती है पुलिस'

ईमेल करें
टिप्पणियां
थरूर ने पुलिस प्रमुख को लिखा था खत, 'सुनंदा की मौत के केस में मुझे फंसाना चाहती है पुलिस'
नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर मर्डर केस की गुत्थी उलझती ही जा रही है। पिछले साल नवंबर में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को पत्र लिखकर सूचना दी थी कि पुलिस सुनंदा केस में उन्हें 'फंसाने' की कोशिश कर रही है और इसके लिए वह उनके नौकर को परेशान कर रही है।

थरूर ने पुलिस कमिश्नर को खत लिखकर कहा था कि पुलिस ने उनके घरेलू नौकर नारायण से सुनंदा की मौत को लेकर पूछताछ की थी। इस दौरान पुलिस ने उनके नौकर को शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया। थरूर ने अपने खत में कहा है कि पुलिस जोर जबरदस्ती कर नारायण (थरूर का घरेलू नौकर) के जरिए उन्हें फंसाना चाहती थी।

 

पढ़ें: 'खुदकुशी नहीं, मर्डर है सुनंदा की मौत'

पढ़ें: सुनंदा मर्डर केस की जांच SIT करेगी

पढ़ें: सुनंदा के केस में हत्या का मामला दर्ज होने से हैरान हैं थरूर


थरूर ने जिस लेटर में यह बात कही है, उसकी कॉपी एनडीटीवी के पास भी है। थरूर ने इस खत में यह भी कहा है, 'पुलिस अधिकारी ने नारायण को शारीरिक रूप से बहुत बुरी तरह से प्रताड़ित किया ताकि नारायण यह स्वीकार कर ले कि उसने और मैंने मिलकर मेरी पत्नी का कत्ल किया है।'

थरूर ने यह खत 11 नवंबर को लिखा था। यहां बता दें कि कल यानी मंगलवार को ही पुलिस ने सुनंदा मामले में मर्डर के एंगल से आगे बढ़ने का फैसला लिया है। सुनंदा पिछले साल जनवरी में फाइव स्टार होटेल के अपने कमरे में मृत पाई गई थीं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement