जमानत पर आए गैंगस्टर की कॉकटेल पार्टी में पुलिस का छापा,37 लोग पकड़े गए

पार्टी में दिल्ली और हरियाणा के 40 छोटे बड़े अपराधी जश्न मनाने के लिए इकठ्ठा हुए थे. जिसमें से 37 लोगों को पकड़ लिया गया है.

जमानत पर आए गैंगस्टर की कॉकटेल पार्टी में पुलिस का छापा,37 लोग पकड़े गए

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 37 अपराधियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका जिले के पोचनपुर इलाके में रविवार देर रात करीब 100 पुलिसकर्मियों ने श्याम वाटिका (Shyam Vatika) नाम के एक बैंकट हॉल में छापा मारा. जहां एक अपराधी को जमानत मिलने पर उसकी कॉकटेल पार्टी चल रही थी. पार्टी में दिल्ली और हरियाणा (Haryana) के 40 छोटे बड़े अपराधी जश्न मनाने के लिए इकठ्ठा हुए थे. जिसमें से 37 लोगों को पकड़ लिया गया है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस के मुताबिक उनकी टीम को पता चला कि 8 अगस्त को सनी नाम के एक बदमाश को मेडिकल ग्राउंड पर कोर्ट ने 31 अगस्त तक के लिए ज़मानत दी है और उस गैंगस्टर ने जमानत मिलने की खुशी में पोचनपुर गांव में श्याम वाटिका में एक कॉकटेल पार्टी रखी है.

केवल आईफोन की ठगी करने वाला हाईप्रोफाइल ठग चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि इस पार्टी में दिल्ली और एनसीआर के 40 अपराधी आएंगे. पुलिस टीम ने रविवार देर रात श्याम वाटिका को घेरकर छापा मारा. पुलिस को देखते ही पार्टी में मौजूद बदमाश बाउंड्री कूदकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 37 लोगों को पकड़ा लिया. जबकि 3 लोग भागने में सफल रहे. इनमें से 5 बदमाशों के पिस्टल और कारतूस बरामद हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बाकी बदमाशों की आपराधिक गतिविधियों को वेरीफाई किया जा रहा है. पकड़े गए बदमाश नवीन खाती गैंग के हैं जो दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: खबरों की खबर : ध्वस्त हुआ आतंक का साम्राज्य !