पुलिस ने बरामद किया बोतल में भरा सांप का जहर, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

महाराष्ट्र की रायगढ़ पुलिस ने अवैध बाजारों में 1.7 करोड़ रूपये मूल्य के सांप का जहर कथित तौर पर तस्करी करने के मामले में एक अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बरामद किया बोतल में भरा सांप का जहर, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

सांप की तस्वीर.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में सांप का जहर बरामद हुआ है. वो भी पानी के बोतल में भरा हुआ. रायगढ़ पुलिस ने अवैध बाजारों में 1.7 करोड़ रूपये मूल्य के सांप का जहर कथित तौर पर तस्करी करने के मामले में एक अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने रायगढ़ के मांडवा जेट्टी से राजाराम जैसवार (46) और उदयनाथ जैसवार (37) को गिरफ्तार किया और उसके पास से पानी के बोतल में रखे गये सांप का जहर बरामद किया.  आरोपी मुंबई में मलवानी का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि गुजरात के दो व्यक्तियों ने उसे जहर सौंपा. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने देवीलाल जोशी (36) और संतोषकुमार सिंह (35) को गुजरात के वापी जिले से गिरफ्तार किया. 

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भी पर्दाफाश किया था, जो व्हेल मछली की उल्टी बेचने के धंधे में था. पुलिस ने व्हेल मछली की जो उल्टी बरामद की थी, उसकी कीमत 22 करोड़ रुपये बताई जाती है. इससे पता चलता है कि किस तरह गिरोह सांप के जहर और व्हेल की उल्टी को भी बेचकर करोड़ों रुपये कमा रहे हैं. 


(भाषा)

वीडियो-मुंबई पुलिस ने बरामद की व्हेल मछली की 22 करोड़ की 'उल्टी'

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com