NDTV Khabar

पत्रकार पर हमले के आरोपियों को पुलिस रिमांड में लेंगे : आयुक्त

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. जालंधर में सोमवार शाम एनडीटीवी के पत्रकार पर हमले के आरोपियों की पुलिस रिमांड नहीं मांगे जाने पर पत्रकारों के विरोध का सामना कर रहे जालंधर के पुलिस आयुक्त गौरव यादव ने कहा कि आरोपियों को पुलिस रिमांड में लिया जाएगा।
जालंधर:

जालंधर में सोमवार शाम एनडीटीवी के पत्रकार पर हमले के आरोपियों की पुलिस रिमांड नहीं मांगे जाने पर पत्रकारों के विरोध का सामना कर रहे जालंधर के पुलिस आयुक्त गौरव यादव ने कहा कि आरोपियों को पुलिस रिमांड में लिया जाएगा और मौके पर पुलिस की ओर से अगर कोई चूक हुई है तो उसकी जिम्मेदारी भी तय की जाएगी।

जालंधर स्थित पंजाब प्रेस क्लब में पत्रकारों की एक बैठक हुई। उसके बाद सभी मीडियाकर्मी पंजाब पुलिस और पुलिस आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी करते हुए यादव के सरकारी आवास पर पहुंचे। मीडिया कर्मियों ने आरोपियों की पुलिस रिमांड लेने की मांग की तथा सोमवार शाम को हुई वारदात में पुलिस की निष्क्रियता का भी विरोध किया।

टिप्पणियां

इसके बाद यादव ने कहा, ‘एनडीटीवी के पत्रकार पर हमला होना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इसमें शामिल अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।’ गौरतलब है कि आरोपी लोग शिरोमणि अकाली दल के बड़े नेता के करीबी बताए जाते हैं। इस कारण पुलिस ने उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करते वक्त उनका रिमांड नहीं मांगा। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


बाद में यादव ने यह भी कहा, ‘पुलिस इन आरोपियों को रिमांड पर लेगी और उनसे पूछताछ करेगी। वारदात में शामिल कृपाण और अन्य हथियार भी बरामद किया जाएगा। इतना ही नहीं इसमें प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद की जाएगी।’



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement