बंगाल के बीरभूम से पुलिस ने बरामद किए 100 से ज्यादा बम, हथियार और गोला-बारूद

112 बमों में से 40 को लभपुर से, 32 को नानूर से, पानुरी से 20, कंकरतला और सादीपुर से नौ और रामपुरहाट थाना सीमा से दो को बरामद किया गया है

बंगाल के बीरभूम से पुलिस ने बरामद किए 100 से ज्यादा बम, हथियार और गोला-बारूद

छापेमारी के दौरान पुलिस ने कुल 399 लोगों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए यहां अलग-अलग जगहों से बड़ी मात्रा में बम, बारूद और हथियार बरामद किए हैं. इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि शनिवार रात की गई छापेमारी के दौरान छह पुलिस थाना क्षेत्रों से कुल 112 कच्चे और सॉकेट बम, छह देसी हथियार और भारी  गोला-बारूद बरामद किया गया. 

जब IAF के लड़ाकू विमान को अंबाला के रिहायशी इलाके में फेंकने पड़े बम

एसपी ने कहा कि 112 बमों में से 40 को लभपुर से, 32 को नानूर से, पानुरी से 20, कंकरतला और सादीपुर से नौ और रामपुरहाट थाना सीमा से दो को बरामद किया गया है. सिंह ने कहा कि शनिवार की छापेमारी के दौरान, पुलिस ने कुल 399 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से 228 लोग सुरक्षा की दृष्टि से नजरबंद थे. एसपी ने कहा कि 65 अन्य को विशिष्ट मामलों में गिरफ्तार किया गया था और 106 अभियुक्तों के खिलाफ पहले से मामले लंबित थे. 

बम धमाके की 'धमकी' के बाद Air India की मुंबई-नेवार्क विमान को लंदन में उतारा गया

बता दें सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा पिछले कुछ समय से जिले के विभिन्न इलाकों में एक-दूसरे पर बमबारी का आरोप लगा रहे हैं. पिछले हफ्ते गुरुवार को लभपुर इलाके के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में स्थित एक परित्यक्त इमारत विस्फोट में ढह गई थी.  इससे चार दिन पहले एक विस्फोट ने मल्हारपुर क्षेत्र में एक क्लब की इमारत को गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया था.

वीडियो: पश्चिम बंगाल के उत्तरी परगना में बम धमाका, एक की मौत, 4 घायल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com