NDTV Khabar

पुलिस का फरमान: बिना इच्‍छा के दी नए साल की बधाई तो माना जाएगा अपराध

बेंगलुुुुरु पुलिस ने नए साल के जश्न के दौरान किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे और पिछले साल कई महिलाओं के साथ हुई सामूहिक छेड़छाड़ की घटना को देखते हुए इस बार भीड़-भाड़ वाली जगहों की निगरानी के लिए ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस का फरमान: बिना इच्‍छा के दी नए साल की बधाई तो माना जाएगा अपराध

बेंगलुुुुरु में बिना इच्‍छा के दी नए साल की बधाई दी तो माना जाएगा अपराध (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बेंगलुुुुरु पुलिस ने कहा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे
  2. ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल करेगी बेंगलुुुुरु पुलिस
  3. शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के साथ सख्ती से पेश आएगी पुलिस
बेंगलुरु: बेंगलुुुुरु पुलिस ने नए साल के जश्न के दौरान किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे और पिछले साल कई महिलाओं के साथ हुई सामूहिक छेड़छाड़ की घटना को देखते हुए इस बार भीड़भाड़ वाली जगहों की निगरानी के लिए ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल किया जाएगा.

नये साल के जश्न को लेकर मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं के तेवर तल्ख, बताया विदेशी परंपरा

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त टी सुनील कुमार ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा कि किसी की इच्छा के बिना उसे नए साल की बधाई देने को अपराध माना जाएगा. शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर सख्ती से पेश आया जाएगा उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर की रात कॉन्स्टेबल से लेकर आयुक्त स्तर तक के कर्मियों की तैनाती की जाएगी.

कुमार ने कहा, “विभिन्न स्थानों पर 500 सीसीटीवी कैमरा लगाए जाएंगे जिनमें से 250 कैमरे एमजी रोड, ब्रिगेड रोड, चर्च स्ट्रीट और आस-पास की जगहों पर लगाए जाएंगे.” भीड़-भाड़ वाली जगहों पर ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी जाएगी.

New Year Celebration को हसीन बनाने के लिए 5 ठिकाने, जेब भी रहेगी खुश

कुमार ने बताया कि पब और होटल जिन्हें आम तौर पर एक बजे तक खुला रखने की अनुमति प्राप्त होती है, उन्हें नए साल पर दो बजे तक खुला रखने की इजाजत दी जाएगी.

टिप्पणियां
पिछले साल नव वर्ष के मौके पर कई महिलाओं के साथ बदमाशों ने एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर छेड़छाड़ की थी. घटना पर देश भर के लोगों ने आक्रोश जताया था और ऐसी घटना को दोबारा घटने से रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाने की मांग की थी.(इनपुट भाषा से)


VIDEO: मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं के तेवर तल्ख, नए साल को बताया विदेशी परंपरा
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement