उत्तराखंड : क्वरंटाइन सेंटर में रुकी महिला के साथ पुलिसकर्मी ने की रेप की कोशिश

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर की किच्छा विधानसभा के पुलभट्टा क्षेत्र में बने क्वारंटाइन सेंटर में एक नव विवाहिता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा रेप की कोशिश का  एक शर्मनाक मामला सामने आया है.

उत्तराखंड : क्वरंटाइन सेंटर में रुकी महिला के साथ पुलिसकर्मी ने की रेप की कोशिश

देहरादून:

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर की किच्छा विधानसभा के पुलभट्टा क्षेत्र में बने क्वारंटाइन सेंटर में एक नव विवाहिता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा रेप की कोशिश का  एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मामले को तूल पकड़ता देख मौके पर पुलिस के सिपाही को बर्खास्त कर दिया गया है. आपको बता दें कि किच्छा के पुलभट्टा क्षेत्र में सूरजमल इंस्टीट्यूट में क्वरंटाइन सेंटर बनाया गया है. जहां पर प्रवासियों को क्वरंटाइन किया जा रहा है. यहां दिल्ली से किच्छा लौटे एक नवदम्पत्ति को भी रखा गया है.

आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी शराब के नशे नवदम्पत्ति के पास दूसरी  मंजिल पर पहुंचा और नवविवाहिता को नीचे की मंजिल में बने कमरे में हाथ पकड़ कर ले जाने लगा. दोनों पति-पत्नी के विरोध करने पर कहने लगा कि महिलाओ के लिए नीचे रहने की व्यवस्था है. इसे नीचे मेरे साथ चलना होगा.  लेकिन जब पीड़ित महिला ने जाने से मना कर दिया तो पुलिसकर्मी ने मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की. पुलिसकर्मी की इस वहशियाना हरकत से घबरा कर महिला ने भागकर अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो प्रशासन से शिकायत दर्ज की गई.

वहीं इस शर्मनाक घटना के सामने के बाद किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने आपत्ति जताते हुए कहा कि इस घटना से पुलिस की छवि धूमिल हुई है. उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मी की जांच और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा पीड़ित परिवार को दिलाया.

इस मामले में पुलिस प्रशासन उपाधीक्षक सुरजीत सिंह की मानें तो आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल बरहाल पुलिस सिपाही की इस शर्मनाक हरकत के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com