गुरुग्राम में पुलिस वाले शादी में शामिल होंगे, बिना मास्क वाले मेहमानों का करेंगे जुर्माना

सोमवार को राज्य में 2,663 नए मामले सामने आए हैं जो संक्रमितों की संख्या को 2,19,963 तक ले गए, जबकि 28 मौतों ने इस आंकड़े को 2,216 तक पहुंचा दिया.

गुरुग्राम में पुलिस वाले शादी में शामिल होंगे, बिना मास्क वाले मेहमानों का करेंगे जुर्माना

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम में शादी समारोहों (Marriage Ceremony) की मेजबानी अब पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा भी की जाएगी क्योंकि महामारी के दौरान बड़े समारोहों में COVID-19 प्रोटोकॉल पर जांच करना अनिवार्य है.

गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, पुलिस बिना निमंत्रण के शहर में किसी भी शादी के कार्यक्रमों में शामिल हो सकती है और मास्क नहीं पहनने वालों को जुर्माना जारी कर सकती है. वे मेहमानों पर भी नज़र रखेंगे और उनसे कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक दूरी जैसे दिशानिर्देशों का पालन करने का आग्रह करेंगे.

हरियाणा में COVID-19 मामलों में वृद्धि के बीच यह कदम उठाया गया है. सोमवार को राज्य में 2,663 नए मामले दर्ज किए गए, जो कि संक्रमितों की संख्या को 2,19,963 तक ले गए, जबकि 28 मौतों ने इस आंकड़े को2,216 तक पहुंचा दिया.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के दैनिक बुलेटिन के अनुसार, ताजा मामलों में, सबसे ज्यादा गुरुग्राम जिले में 866 मामले दर्ज किए गए जबकि फरीदाबाद में 577 संक्रमण दर्ज किए गए.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com