कोरोना संकट के बीच राजनीतिक हमलों का दौर शुरु, मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर टुच्ची राजनीति का लगाया आरोप

दुनिया भर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत का माहौल है. अबतक इस वायरस से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में बुधवार से सरकार की तरफ से पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है.  

कोरोना संकट के बीच राजनीतिक हमलों का दौर शुरु, मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर टुच्ची राजनीति का लगाया आरोप

मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दुनिया भर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत देखा जा रहा है. अबतक इस वायरस से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में बुधवार से सरकार की तरफ से पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 194 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 918 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है. इधर अब इस मामले को लेकर राजनीतिक बायनबाजी का दौर भी शुरु हो गया है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा है, "मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए है. योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली पानी काट दिया इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं.  यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं."

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है," हजारों भारतीय भाई बहन अपने गांव की तरफ वापस जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उनका काम धंधा बंद हो गया है उनका भविष्य अनिश्चित है. यह शर्मनाक है कि सरकार के पास कोई आपातकालिन योजना नहीं थी, सरकार ने इन्हें ऐसे ही जाने के लिए छोड़ दिया है."

VIDEO: केजरीवाल सरकार ने मजदूरों से की दिल्ली न छोड़ने की अपील

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com