NDTV Khabar

जांच एजेंसियों की छापेमारी : ममता ने कहा- क्या वे डरे हुए हैं, तेजस्वी का तंज- 'बीजेपी ब्यूरो ऑफ इंन्वेस्टिगेशन'

सीबीआई ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर छापा मारा गया है. इस पर कांग्रेस की ओर से भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जांच एजेंसियों की छापेमारी : ममता ने कहा- क्या वे डरे हुए हैं, तेजस्वी का तंज- 'बीजेपी ब्यूरो ऑफ इंन्वेस्टिगेशन'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अलग-अलग मामलों में सीबीआई सहित कई जांच एजेंसियों की चल रही छापेमारी के बाद से राजनीतिक दलों की ओर से तीखी प्रतिक्रिया दी जा रही है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर कहा, 'अखिलेश यादव से लेकर बहन मायावती जी, किसी को भी नहीं बचा. उत्तर से लेकर दक्षिण और पूरब से लेकर पश्चिम तक बीजेपी की ओर से राजनीतिक प्रतिशोध लिया जा रहा है. क्या वे डर गए हैं. क्या वे निराश हैं'? वहीं उनके ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी लिखा, 'सीबीआई अब बीजेपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन बन चुकी है. जो बीजेपी के साथ मिलाते हैं वह राजा हरीशचंद्र बन जाते हैं और जो उसका विरोध करते हैं उनको एजेंसियों से डराया जाता है. यहां तक मेरे पिता को नहीं छोड़ा गया है क्योंकि वह आरएसएस और बीजेपी सरकार की आलोचना करते हैं.'

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर CBI का छापा, कांग्रेस का ने कहा- गलफहमी में न रहे बीजेपी


आपको बता दें कि आज भी सीबीआई ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर छापा मारा गया है. इस पर कांग्रेस की ओर से भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि बीजेपी गलतफहमी में न रहे कि एजेंसियों के दुरुपयोग से कांग्रेस घबरा जाएगी. कांग्रेस इसका जमकर जवाब देगी. 

 

 

CBI ने चंदा कोचर मामले में दर्ज की FIR, मुंबई समेत चार ठिकानों पर छापेमारी

टिप्पणियां

आपको बता दें कि चिटंफड मामले में तृणमूल कांग्रेस के नजदीकी और फिल्म निर्माता श्रीकांत को गुरुवार को ही सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. वहीं कल ही प्रवर्तन निदेशालय ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 1,500 करोड़ रुपये की लागत वाली गोमती रिवर फ्रंट विकास परियोजना में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के सिलसिले में कई राज्यों में छापेमारी की है. अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि स्थानीय पुलिस की सहायता से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों की एक टीम ने उत्तर प्रदेश (लखनऊ और नोएडा), दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में आरोपियों और उनके सहयोगियों के विभिन्न परिसरों में छापेमारी की.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर सीबीआई का छापा​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement