अनुपम खेर बोले, 'नेताओं के बयान बेतुके, आदित्यनाथ हैं बीजेपी के दिग्विजय सिंह'

अनुपम खेर बोले, 'नेताओं के बयान बेतुके, आदित्यनाथ हैं बीजेपी के दिग्विजय सिंह'

अनुपम खेर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

नेताओं द्वारा शाहरुख खान पर बयानबाजी को लेकर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि एनडीटीवी से एक खास बातचीत में कहा कि नेताओं के ये बयान बेतुके हैं और निंदनीय हैं। वहीं जागरण से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा कि आदित्यनाथ जी बीजेपी के दिग्विजय सिंह हैं।

'जुबान पर रोक लगाना जरूरी...'
एनडीटीवी से बातचीत में अनुपम खेर बोले, पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं, जो हर बात पर बयान देते हैं और हाई कमान के जरिए इन लोगों की जुबान पर रोक लगाना जरूरी है। ऐसे लोगों को ऐसा लगता होगा कि इस तरह की बयानबाजी से वो मशहूर हो जाएंगे।

'शाहरुख को हिन्दुस्तान से मिलता है बेहद प्यार...'
आज यानी 5  नवंबर को जागरण ने उनसे हुई बातचीत छापी है। साथ ही वीडियो भी दिया है जिसमें अनुपम खेर ने कहा, आदित्यनाथ जी बीजेपी के दिग्विजय सिंह हैं। शाहरुख खान हिन्दुस्तान के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। एक सच्चे भारतीय हैं। हाफिद सईद ने ट्वीट करके शाहरुख खान अगर परेशान हो रहे हैं तो पाकिस्तान आ जाएं कहा.. तो शाहरुख खान को हिन्दुस्तान में बेहद प्यार मिलता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सम्मान वापसी ठीक नहीं, इससे हमारे देश की छवि को नुकसान'
एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा था कि जब हमारे सांसद और नेता इस तरह के बयान देंगे तो हमारे पास अधिकार है, उसका खंडन करने का और इसलिए हम अपने आजादी और मौलिक अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए उनके बयानों की निंदा करते हैं। यही नहीं, उनके पार्टी के लोग ही उनके बयानों की निंदा करते हैं। इसके साथ ही तमाम हस्तियों के अवॉर्ड लौटाने पर उन्होंने कहा कि सम्मान वापसी ठीक नहीं, इससे हमारे देश की छवि को नुकसान हो रहा है।