NDTV Khabar

सेना का राजनीतिकरण खुद बीजेपी कर रही, कांग्रेस पर आरोप झूठे : आरपीएन सिंह

कांग्रेस ने कहा- 250-300 के आंकड़े कहां से आ रहे हैं, सरकार साफ करे, वायुसेना प्रमुख ने भी साफ कहा है कि नहीं पता कि कितने मरे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेना का राजनीतिकरण खुद बीजेपी कर रही, कांग्रेस पर आरोप झूठे : आरपीएन सिंह

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के नेता आरपीएन सिंह ने बीजेपी पर सेना का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है.

खास बातें

  1. शाह ने कहा था- वायुसेना ने सर्जिकल स्ट्राइक में 250 आतंकियों को मारा
  2. कांग्रेस नेता ने कहा कि वायुसेना की बहादुरी पर पीएम ने सवाल उठाया
  3. बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष सेना की वर्दी पहनकर वोट मांग रहे हैं
नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर कांग्रेस (Congress) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) के नेता कांग्रेस को दोषी ठहरा रहे हैं कि कांग्रेस सेना का राजनीतिकरण कर रही है जबकि जबकि खुद बीजेपी यह कर रही है. कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने कहा कि पुलवामा के बाद राहुल गांधी ने सेना और सरकार के साथ खड़े होने की बात की. हम अपनी सेना और वायुसेना (IAF) के साथ खड़े हैं. पीएम का आरोप झूठा कि हम सेना पर सवाल उठा रहे हैं. राजनीतिकरण तो बीजेपी अध्यक्ष ने किया है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा था कि पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद भारतीय वायुसेना (IAF) ने सर्जिकल स्ट्राइक में 250 आतंकियों को मार गिराया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ( Ratanjit Pratap Narain Singh) ने कहा कि 250-300 के आंकड़े कहां से आ रहे हैं, सरकार साफ करे. वायुसेना प्रमुख ने भी साफ कहा है कि हमें नहीं पता कि कितने मरे.
 


बालाकोट IAF सर्जिकल स्ट्राइक में कितने आतंकी हुए ढेर? अमित शाह ने बताया आंकड़ा

उन्होंने कहा कि अहलूवालिया की बाइट दिखाई जा रही है कि पीएम या किसी प्रवक्ता ने नहीं कहा है कि कितने मरे. पीएम ने यह कहकर वायुसेना को शर्मसार किया है कि राफेल होता तो वायुसेना और बढ़िया काम करती. जबकि धनोआ साहब ने कहा कि मिग एडवांस क्वालिटी का था.

VIDEO : बालाकोट में कितने आतंकी मारे गए?

टिप्पणियां

कांग्रेस नेता ने कहा कि वायुसेना की बहादुरी पर पीएम ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का झूठ, सबसे मजबूत...  सेना की वर्दी पहनकर बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष वोट मांग रहे हैं और राजनीति हम कर रहे हैं? राफेल पर पीएम इसलिए बौखला रहे हैं क्योंकि उसमें क्या हुआ है सबको पता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement