यह ख़बर 19 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पुलिस ने दोबारा कराया पॉन्टी का पोस्टमार्टम, भाइयों की अंत्येष्टि

खास बातें

  • पुलिस ने शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा के पहले पोस्टमार्टम के गड़बड़ा जाने के बाद उसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को यह कदम इसलिए उठाना पड़ा क्योंकि पहले पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई कि उसके शव में तीन और गोलियां अंदर रह गई हैं।
नई दिल्ली:

पुलिस ने शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा के पहले पोस्टमार्टम के गड़बड़ा जाने के बाद उसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को यह कदम इसलिए उठाना पड़ा क्योंकि पहले पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई कि उसके शव में तीन और गोलियां अंदर रह गई हैं।

पॉन्टी के शरीर में गोलियों के कुल 15 घाव थे। शराब कारोबारी की अंत्येष्ठि उसके भाई हरदीप के साथलोदी गार्डन श्मशान में कर दी गई। पॉन्टी का दूसरा पोस्टमार्टम शाम को सात बजे के बाद एम्स में किया गया जिसमें उसके शव से तीन गोलियां बाहर निकाली गईं।

हरदीप के शरीर में गोलियों के चार घाव थे लेकिन शरीर के अंदर कोई गोली नहीं पाई गई।

छतरपुर में उस समय नाटकीय स्थिति देखने को मिली जब पुलिस उसका शव लेने के लिए दोबारा वहां गई। इसके चलते उसके अंतिम संस्कार में विलंब हुआ जो पहले शाम साढ़े चार बजे किया जाना था।

इससे पहले, जब उसके शव को लेकर वाहन वहां आ रहा था तो पुलिस ने द्वार पर ही वाहन को रोक दिया और परिजनों को बताया कि पोस्टमार्टम में गड़बड़ी हो गई। पुलिस ने कहा कि वह दोबारा पोस्टमार्टम कराएगी जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर स्थित एक फार्म हाउस में पॉन्टी और हरदीप मारे गए थे। दोनों पक्षों की ओर से कथित तौर पर गोलियां चलाए जाने के बाद शनिवर को दोनों की मौत हो गई। दोनों भाई के बीच संपत्ति के स्वामित्व को लेकर विवाद था।