Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉन्टी चड्ढा हत्याकांड : नामधारी गिरफ्तार, मामला क्राइम ब्रांच को

पॉन्टी चड्ढा हत्याकांड : नामधारी गिरफ्तार, मामला क्राइम ब्रांच को

खास बातें

  • शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की हत्या के वक्त फॉर्म हाउस में मौजूद सुखदेव सिंह नामधारी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। आगे के घटनाक्रम में अब यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।
नई दिल्ली:

शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की हत्या के वक्त फॉर्म हाउस में मौजूद सुखदेव सिंह नामधारी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। आगे के घटनाक्रम में अब यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

इससे पहले, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नामधारी को उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिला में बाजपुर स्थित उनके आवास से पूछताछ के लिए राजधानी दिल्ली लाया गया।

गौरतलब है कि नामधारी छतरपुर स्थित फार्महाउस पर चड्ढा की हत्या के वक्त उनके साथ मौजूद थे। यहां पॉन्टी और उनके भाई हरदीप दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में मारे गए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में नामधारी से पूछा जाएगा कि वह पॉन्टी के साथ उनके फार्महाउस पर क्यों गए थे।

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा था कि इस बात की संभावना है कि नामधारी के लोगों ने इस विवादित फार्महाउस पर नियंत्रण के लिए पॉन्टी की मदद की। हालांकि नामधारी ने इन खबरों का खंडन किया है कि घटना के बाद से वह छिपे हुए हैं। उन्होंने बाजपुर में कहा, मैंने गोलीबारी की घटना में प्राथमिकी दर्ज कराई और पुलिस की जांच में सहयोग करने के लिए हमेशा तैयार हूं। पुलिस के पास उनके बारे में जानकारी नहीं होने की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, मैंने खुद दिल्ली पुलिस के दल से मेरे घर आने को कहा।