पॉर्न फिल्म रैकेट मामला: पुलिस को है इस अनजान शख्स की तलाश, जो खुद को बताता था विदेशी

पॉर्न फ़िल्म शूटिंग रैकेट की जांच कर रही मुम्बई पुलिस को एक ऐसे शख्स की तलाश है जिसका उसे सिर्फ नाम पता है, लेकिन वो भी असली है या नहीं ये कह पाना मुश्किल है. हैरानी की बात है कि वो अनजान शख्स ही पूरे पॉर्न फ़िल्म रैकेट का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.

पॉर्न फिल्म रैकेट मामला: पुलिस को है इस अनजान शख्स की तलाश, जो खुद को बताता था विदेशी

पोर्न फिल्म रैकेट के मास्टरमाइंड को तलाशने में जुटी पुलिस

पॉर्न फ़िल्म शूटिंग रैकेट की जांच कर रही मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) को एक ऐसे शख्स की तलाश है जिसका उसे सिर्फ नाम पता है, लेकिन वो भी असली है या नहीं ये कह पाना मुश्किल है. हैरानी की बात है कि वो अनजान शख्स ही पूरे पॉर्न फ़िल्म रैकेट का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.

जांच कर रही पुलिस के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित गिरफ्तार 9 आरोपियों में से 5 ने यश ठाकुर का नाम लिया है. सभी ने ये बताया है यश ठाकुर ने उन्हें पॉर्न फ़िल्म बनाकर देने  को कहा था, जिसे खरीदकर वो अपने विदेशी OTT प्लेटफार्म पर अपलोड कर मोटी कमाई करता था, लेकिन हैरानी की बात है कि किसी के पास भी उस शख्स का मोबाइल नंबर नहीं है. सबका यही कहना है कि यश ठाकुर नाम का वो शख्स खुद को विदेशी बताता था और हमेशा इंटरनेट कॉल से ही बात करता था. 

मुम्बई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने पिछले दिनों मलाड पश्चिम में मड के बंगले में शार्ट फ़िल्म के नाम पर पॉर्न फ़िल्म शूटिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया था. पहले 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए जिनमें 2 महिलाएं थीं. बाद में बॉलीवुड अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया गया. आरोप है कि गहना भी  पॉर्न फिल्में बनाकर विदेशी OTT प्लेटफॉर्म को बेचती थीं. गहना ने पुलिस को बताया है कि दो साल पहले ठाकुर से उनकी पहली बार बात हुई थी. तब से वो उसके लिए कथित पॉर्न फिल्में बना रही थी, लेकिन कभी उससे मिली नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अब यश ठाकुर के लिए पोर्न फिल्में बनाने वाले आरोपियों के बैंक अकॉउंट के जरिये यश ठाकुर तक पहुंचने की कोशिश में है. अब तक की जांच में पता चला है कि पकड़े गए आरोपी बॉलीवुड में ब्रेक की तलाश में युवा कलाकारों को लुभाते थे और फिर उन पर दबाव डालकर पॉर्न फिल्में करने के लिये मजबूर करते थे. इस बारे में अभी तक मालवणी और लोनावला पुलिस   2 अलग अलग पीड़ित मॉडलों की शिकायत पर बलात्कार का मामला भी दर्ज कर चुकी है.