NDTV Khabar

कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी और टीएमसी में 'पोस्टर वार'

मिली जानकारी के मुताबिक मायो रोड पर बीजेपी अध्यक्ष शाह 'युवा स्वाभिमान समवेश' रैली को संबोधित करेंगे. यह रैली दोपहर 1 बजे होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी और टीएमसी में 'पोस्टर वार'

बीजेपी और टीएमसी के बीच 'पोस्टर वार'

खास बातें

  1. बीजेपी को है बंगाल से उम्मीद
  2. पिछले चुनाव में बढ़ा है वोटबैंक
  3. आरएसएस ने भी बढ़ाई पैठ
कोलकाता: कोलकाता में आज बीजेपीअध्यक्ष अमित शाहकी रैली है. इसके पहले वहां पर बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है. एक ओर जहां अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाये गये हैं तो दूसरी ओर शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगे है. जिनमें लिखा है, 'एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक' यानी बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ'. मिली जानकारी के मुताबिक मायो रोड पर बीजेपी अध्यक्ष शाह 'युवा स्वाभिमान समवेश' रैली को संबोधित करेंगे. यह रैली दोपहर 1 बजे होगी. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजेपी इस बार बंगाल में काफी सक्रिय है. इसके साथ ही बीते कुछ सालों में आरएसएस ने भी वहां पर पैठ बनाई है. राज्य में कभी वामदलों और टीएमसी के बीच संघर्ष होता था लेकिन बीजेपी ने धीरे-धीरे वहां पर अब नंबर दो की भूमिका में पहुंच गई है. 

टिप्पणियां
राफेल सौदा घाटोले पर बोले शाह, ‘आप रक्षामंत्री पर भरोसा करेंगे या उनपर, जिन्हें मंत्री पद नहीं मिला’

हालांकि टीएमसी को जिस तरह से अभी व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है उससे बीजेपी को पार पाने के लिये काफी संघर्ष करना पड़ेगा. बंगाल में लोकसभा की 43 सीटें हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी को अकेले 34 सीटें मिली थीं.
तीन तलाक बिल पर बीजेपी की रणनीति को लेकर संसद भवन में बैठक​
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement