नीतीश कुमार के लापता वाले पोस्टर के बहाने तेजस्वी का वार, कहा "नहीं अता-पता, है वो लापता"

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री पर ट्वीट कर हमला बोला है, तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है " मुंह पर ताला कान पे जाला आंख पे पट्टी नही अता-पता है वो लापता #CAB_NRC पर मौन बूझो कौन ? 

नीतीश कुमार के लापता वाले पोस्टर के बहाने तेजस्वी का वार, कहा

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार में CAA और NRC के मुद्दे पर सियासत गरमाती जा रही है, मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश कुमार के ऊपर हमला बोल दिया है. राजधानी पटना के कई क्षेत्रों में नीतीश कुमार के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर के बहाने राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री पर ट्वीट कर हमला बोला है, तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है " मुंह पर ताला, कान पे जाला, आंख पे पट्टी, नहीं अता-पता है वो लापता #CAB_NRC पर मौन बूझो कौन ? 

गौरतलब है कि पटना में लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि नीतीश कुमार लापता हैं जो भी उन्हें ढ़ूढ कर लाएगा बिहार उसका आभारी रहेगा. एक पोस्टर में लिखा गया है कि अदृश्य मुख्यमंत्री जो पांच वर्ष में सिर्फ एक दिन शपथ ग्रहण के समय दिखाई देता है. वहीं एक अन्य जगह लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है "ध्यान से देखिए इस चेहरे को यह कई दिनों से न दिखा है न सुना गया है. 

केरल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन, कई बसों पर पथराव

CAA और NRC के विरोध में लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है गूंगा, बहरा और अंधा मुख्यमंत्री. गौरतलब है कि नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड ने नागरिकता संशोधन विधेयक का संसद में समर्थन किया था, जिसके बाद से प्रमुख विपक्षी दल राजद लगातार उनके ऊपर हमलावर है. JDU के  उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने भी CAA का विरोध किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पुलिस की फायरिंग में घायल दो प्रदर्शनकारी सफदरजंग अस्पताल में भर्ती