नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मोहाली में लगे पोस्टर, पूछा- 'तो राजनीति कब छोड़ रहे हैं'

नवजोत सिंह सिद्ध (Navjot Singh Sidhu) के बयान को आधार बनाकर मोहाली में पोस्टर लगाए गए हैं. अंग्रेजी और पंजाबी में लगाए गए पोस्टरों में लिखा है, ''तो आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं...समय आ गया है अब आप बात रखें...हम आपके इस्तीफे की प्रतीक्षा कर रहे हैं'.  

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मोहाली में लगे पोस्टर, पूछा- 'तो राजनीति कब छोड़ रहे हैं'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर मोहाली में पोस्टर लगाए गए हैं.

खास बातें

  • कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया था बयान
  • कहा था, राहुल हारे तो राजनीति छोड़ दूंगा
  • अब इसी बयान को लेकर मोहाली में लगे पोस्टर
नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मोहाली में पोस्टर लगाए गए हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. सिद्धू को क्या पता था कि 'मोदी लहर' में राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाएंगे जिसे गांधी परिवार का सबसे मजबूत गढ़ कहा जाता है. सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के इसी बयान को आधार बनाकर मोहाली में पोस्टर लगाए गए हैं. अंग्रेजी और पंजाबी में लगाए गए पोस्टरों में लिखा है, ''तो आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं...समय आ गया है अब आप बात रखें...हम आपके इस्तीफे की प्रतीक्षा कर रहे हैं'.  

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपने इसी बयान की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे. उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी प़़ड़ी थी. गौरतलब है कि राहुल गांधी को मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने 55 हजार 120 मतों के अंतर से पराजित किया. इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को 408,651 वोट मिले थे जबकि भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी को 300,748 वोट मिले थे. तब कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री को 1,07,000 वोटों के अंतर से हराया था. राहुल गांधी अमेठी से लगातार तीन बार सांसद रहे. उन्होंने 2009 में यह सीट 3,50,000 से भी ज्यादा मतों से जीती थी. कांग्रेस अध्यक्ष यहां से पहली बार 2004 में चुन कर संसद पहुंचे थे.  

अमेठी से राहुल गांधी हारे, तो लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा- राजनीति से संन्यास कब ले रहे हो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू- कैप्टन के बीच जंग तेज, अमरिंदर ने कहा सीएम बनना चाहते हैं नवजोत