NDTV Khabar

रेयान स्कूल के तीनों ट्रस्टियों की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट को दस दिनों के भीतर पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत पर सुनवाई पूरी कर फैसला देने के निर्देश दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेयान स्कूल के तीनों ट्रस्टियों की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

सुप्रीम कोर्ट की फाइल फोटो

नई दिल्ली: रेयान स्कूल के तीनों ट्रस्टियों की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से इंकार करते हुए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट को निर्देश जारी किए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट को दस दिनों के भीतर पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत पर सुनवाई पूरी कर फैसला देने के निर्देश दिए हैं.

रेयान स्कूल के पिंटो परिवार को हाईकोर्ट से मिली राहत को प्रद्युम्न के पिता ने SC में दी चुनौती

आज रेयान इंटरनेशन स्कूल में छात्र की हत्या के मामले में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से रायन स्कूल के ट्रस्टियों पिंटो परिवार को मिली अंतरिम जमानत के खिलाफ मृतक छात्र के पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई की है. पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने मालिकों पिंटो परिवार को नोटिस जारी किया था.

VIDEO- कितने सुरक्षित हैं हमारे स्कूल?

हाई कोर्ट ने पांच दिसंबर तक तीनों की गिरफ्तारी पर पांच दिसंबर तक रोक लगा दी थी. याचिकाकर्ता के वकील सुशील टेकरीवाल ने कोर्ट को बताया कि मामले की छानबीन चल रही है. सीबीआई अभी शुरुआती जांच में जुटी है ऐसे में आरोपी को जमानत दिए जाने से जांच प्रभावित हो सकता है. टेकरीवाल की ओर से कहा गया कि इस मौके पर सबूत नष्ट किए जाने का अंदेशा है ऐसे में हाई कोर्ट के आदेश को खारिज किया जाना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement