दाऊद इब्राहिम के गुर्गे इक़बाल मिर्ची के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल ED ऑफिस पहुंचे

कुख्यात तस्कर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी इक़बाल मिर्ची को मनी लॉन्ड्रिंग में मदद करने के शक में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल से आज ईडी पूछताछ करेगी. पटेल आज सुबह साढ़े 10 बजे के करीब ईडी दफ़्तर पहुंच गये हैं.

दाऊद इब्राहिम के गुर्गे इक़बाल मिर्ची के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल ED ऑफिस पहुंचे

एनसीपी नेता प्रफुल पटेल ईडी पहुंच गए हैं.

नई दिल्ली:

कुख्यात तस्कर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी इक़बाल मिर्ची को मनी लॉन्ड्रिंग में मदद करने के शक में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल से आज ईडी पूछताछ करेगी. पटेल आज सुबह साढ़े 10 बजे के करीब ईडी दफ़्तर पहुंच गये हैं. यह मामला वर्ली की जमीन के सौदे से जुड़ा है.  उस जमीन पर वर्तमान में 15 मंजिला सीजे हॉउस बना है. जिसमें इक़बाल की पत्नी हाजरा मेमन को 1400 वर्ग फुट की जगह है.  सीजे हॉउस को जिस कंपनी ने पुनर्निर्माण किया था वो पटेल परिवार की कंपनी मिलेनियम डेवलपर है. 

हालांकि प्रफुल पटेल में पिछले दिनों पत्रकार परिषद में अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है.उनका कहना है कि जो भी व्यवहार हुआ था वो कानून के दायरे में और उसकी रजिस्ट्री भी है.  इक़बाल की पत्नी हाजरा के पास सभी दस्तावेज हैं वो आयकर भी भरती है अगर कुछ गलत था तो आज तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई ? पटेल ने ये भी साफ किया है कि मिलेनियम कंपनी में  हाजरा का कोई स्टेक नहीं है और जो जगह दी गई है उतना पुनर्निर्माण के पहले से हाजरा की थी. उसी के बदले टेनेंसी राइट के तहत जगह दी गई. 

एनसीपी नेता शरद पवार की मुश्किलें बढ़ीं​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com