राहुल की 'हार' पर प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार और कंगना क्यों लगा रही हैं सलमान से गुहार, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

राहुल गांधी ने कहा कि यह नतीजे बीजेपी के लिए जबरदस्त झटका हैं.

राहुल की 'हार' पर प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार और कंगना क्यों लगा रही हैं सलमान से गुहार, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद जिस तरह से राहुल गांधी ने मीडिया से अपनी बात कही, उसके जवाब में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वो हार को ही विजय मानते हैं तो उनको ऐसी विजय मुबारक. वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि यह नतीजे बीजेपी के लिए जबरदस्त झटका हैं. उन्होंने कहा, ठीक है हम हार गए, जीत सकते थे, वहां थोड़ी कमी होगी. दिल्ली मेट्रो की मजेन्टा लाइन का उद्घाटन 25 दिसंबर को होगा जो बोटैनिकल गार्डन से दिल्ली के कालकाजी इलाके को जोड़ेगा. उधर ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे कंगना रनोट पड़ गई हैं, मगर उसकी वजह काफी खास है. अगर आप भी ऑफिस की चाय पीते हैं तो सावधान हो जाइये, नहीं तो आपकी जिंदगी में संकट के बादल घिर जाएंगे.

1. वो हार को ही विजय मानते हैं तो उनको ऐसी विजय मुबारक : प्रकाश जावड़ेकर
 

prakash javdekar

गुजरात चुनाव परिणाम  पर मीडिया से राहुल गांधी ने जो बात कही उसका जवाब देने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सामने आए. उन्‍होंने अपने प्रेस कांफ्रेस में राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा. उन्‍होंने कहा कि 2014 से कांग्रेस राहुल जी के नेतृत्व में हार ही हार रही है, अब वो हार ही को विजय मानते हैं तो उनको ऐसे विजय मुबारक को. उन्‍होंने कहा कि जनता चुनावों में कांग्रेस को लगातार झटके पे झटके दे रही है और राहुल गांधी जी कह रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी जी की विश्वनीयता कम हो रही है.

2. गुजरात की जनता से राहुल गांधी ने सीखा कैसे टक्कर देना है पीएम मोदी को, 10 बड़ी बातें
 

rahul gandhi

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर पहली बार बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि यह नतीजे बीजेपी के लिए जबरदस्त झटका हैं. उन्होंने कहा, ठीक है हम हार गए, जीत सकते थे, वहां थोड़ी कमी होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी से लड़ने में कहीं भी पीछे नहीं रहेगी. गौरतलब है कि सोमवार को आए नतीजों में साफ है कि गुजरात में कांग्रेस ने बीजेपी को काफी सालों बाद इतनी कड़ी टक्कर दी है. हालांकि सीटों की संख्या में वह बीजेपी से पीछे रह गई और वहां पर सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो पाई. बीजेपी को 99 सीटें जबकि कांग्रेस को 80 सीटें मिली हैं.

3. दिल्ली मेट्रो के यात्री अब सिर्फ 19 मिनट में नोएडा से दक्षिणी दिल्ली पहुंच जाएंगे - मजेन्टा लाइन की 10 खास बातें
 

delhi metro

दिल्ली मेट्रो की मजेन्टा लाइन (Magenta line) के पहले हिस्से, जो नोएडा के बोटैनिकल गार्डन से दिल्ली के कालकाजी इलाके को जोड़ेगा, का उद्घाटन 25 दिसंबर को होने वाला है, और इसकी बदौलत नोएडा और दक्षिणी दिल्ली के बीच सफर करने वालों को लगभग 30 मिनट की बचत होगी. दिल्ली मेट्रो की मजेन्टा लाइन पूरी होने पर नोएडा के बोटैनिकल गार्डन को जनकपुरी वेस्ट स्टेशन तक जोड़ देगी, और इसे पिछले माह कमिश्नर फॉर मेट्रो रेल सेफ्टी (CMRS) से मंज़ूरी मिल चुकी है... इस रूट पर पहली बार ड्राइवर-रहित ट्रेनें भी दौड़ेंगी, हालांकि उसके लिए दो-तीन साल इंतज़ार करना होगा...

4. ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कगना रनोट, उनसे मांग ली ये चीज
 

kangna ranaut

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट के बीच हुआ विवाद साल 2017 में खूब सुर्खियों में रहा. इस विवाद को लेकर पूरा बॉलीवुड ही बंट गया था. लेकिन कंगना रनोट और ऋतिक रोशन दोनों इस इश्यू से आगे बढ़ गए हैं, और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं. लेकिन अब कंगना रनोट ने सलमान खान से उनसे एक खास चीज मांग ली है. सूत्रों की मानें तो कंगना रनोट ने सलमान खान से अपनी अगली फिल्म के लिए टाइटल मांगा है. जी हां, सलमान खान के पास 'मेंटल' नाम से टाइटल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. पीते हैं ऑफिस की चाय तो हो जाएं सावधान, दे सकती है बीमारी को बुलावा
 

tea

आजकल ऑफिस में टी बैग्स वाली चाय पीना आम बात है. ऑफिस में ब्लैक, ग्रीन, मसाला और कई तरह की फ्लेवर्ड चाय टी बैग्स में ही मिलती हैं. इसीलिए हर कोई इन्हें रोज़ पीता है. खासकर सर्दियों में हर कोई दिन में दो से तीन चाय पी ही लेता है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक टी बैग में टॉयलेट सीट से 17 गुना ज़्यादा जर्म्स होते हैं? जी हां, हाल ही में हुई एक रिसर्च यही बताती है कि ऑफिस टी बैग टॉयलेट सीट से ज़्यादा गंदे होते हैं. \

VIDEO: गुजरात में BJP को जबरदस्त झटका: राहुल गांधी