प्रकाश जावड़ेकर बोले- अरविंद केजरीवाल को कभी 'आतंकवादी' नहीं कहा, लेकिन ये Video बयां कर रहा अलग कहानी

दिल्ली विधानसभा के चुनाव हो चुके हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) ने 62 सीटें जीतकर दिल्ली की सत्ता पर अपना कब्जा बरकरार रखा. AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 16 फरवरी को रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

प्रकाश जावड़ेकर बोले- अरविंद केजरीवाल को कभी 'आतंकवादी' नहीं कहा, लेकिन ये Video बयां कर रहा अलग कहानी

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर दिल्ली चुनाव के प्रभारी थे. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जावड़ेकर ने 'आतंकवादी' वाले बयान को नकारा
  • सामने आया प्रकाश जावड़ेकर का वीडियो
  • दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP की जीत
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा के चुनाव हो चुके हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) ने 62 सीटें जीतकर दिल्ली की सत्ता पर अपना कब्जा बरकरार रखा. AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 16 फरवरी को रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ सभी पुराने मंत्री भी शपथ लेंगे. बात की जाए इस चुनाव में विवादित बयानबाजी की तो दिल्ली का चुनाव इस मामले में कई दशकों तक याद किया जाएगा. कहीं शाहीन बाग में करंट लगाने की बात की गई, तो कहीं इस चुनाव को भारत-पाकिस्तान का मैच बताया गया. कहीं मंच से 'देश के गद्दारों को गोली मारने' के नारों ने हुंकार भरी तो कहीं BJP के दिग्गज नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आतंकवादी' घोषित कर डाला. विवादित बयानबाजी करने वाले नेताओं की फेहरिस्त में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) का भी नाम है. शुक्रवार को उन्होंने पुणे में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि उन्होंने कभी भी केजरीवाल को 'आतंकवादी' नहीं कहा है.

दिल्ली में BJP की हार से चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर पर उठने लगे हैं सवाल

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, 'मैंने ऐसी बात (अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताना) कभी नहीं की. दूसरी बात, दिल्ली चुनाव में कांग्रेस बुरी तरह से हार गई है.' इस विवादित बयान की बात करें तो सबसे पहले BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने एक जनसभा के दौरान केजरीवाल को आतंकवादी करार दिया था. प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर नजर डालें तो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवेश वर्मा के बयान को आगे बढ़ाते हुए इसी बात को दोहराया था.

एक वीडियो में प्रकाश जावड़ेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते दिख रहे हैं. उनके साथ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) नजर आ रहे हैं. जावड़ेकर कहते हैं, 'दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी, वो भी मुकर गई है. इसका कारण है और इसलिए केजरीवाल मासूम चेहरा करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं. यही पूछ रहे हैं ना कि क्या मैं आतंकवादी हूं. तो आतंकवादी हो, इसके बहुत सबूत हैं. आपने खुद कहा था कि मैं अराजकवादी हूं. अराजकवादी और आतंकवादी में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता.'

VIDEO: केंद्र का केजरीवाल सरकार पर हमला, कहा- दिल्ली सरकार अटकाती है रोड़ा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com